S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: गुजरात ने जीत के साथ किया सीजन का आगाज

गुजरात ने दिल्ली को 26-20 से मात दी

FP Staff Updated On: Aug 02, 2017 09:05 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: गुजरात ने जीत के साथ किया सीजन का आगाज

वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पाचवें संस्करण की नई टीम गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने अपनी पहली जीत दर्ज की. गुजरात ने दबंग दिल्ली को अंकों की दौड़ में रोचक मोड़ पर पहुचे मुकाबले में छह अंकों के अंतर से हरा दिया. मंगलवार को खेले गए मैच में गुजरात ने दिल्ली को 26-20 से मात दी.  दिल्ली ने अपने पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया था.

गुजरात की तरफ से ईरान के फजल अत्राचली ने चार अंक लिए. कप्तान सुकेश हेगड़े, राजेश नरवाल और सचिन ने तीन-तीन अंक जुटाए. दिल्ली के लिए आर श्रीराम ने पांच अंक लिए.

पहला अंक गुजरात को मिला और फिर उसने 3-0 की बढ़त ले ली. इस बीच गुजरात के खिलाड़ी सचिन की रेड को असफल करते हुए दिल्ली ने पांचवें मिनट में अपना खाता खोला और फिर एक समय 4-5 का स्कोर कर लिया. लेकिन फिर गुजरात की टीम दिल्ली पर हावी हो गई और लगातार अंक लेकर उस पर भारी दबाव बना दिया.

हाफ टाइम मतक गुजरात की बढ़त 15-5 हो गई. दूसरे हाफ में तस्वीर नहीं बदली और गुजरात ने अपना दबदबा कायम रखा. शुरुआती मिनटों में दोनों टीमों ने एक-एक अंक अपने खाते में जोड़ा. गुजरात की टीम लगातार अंक ले रही थी, लेकिन दिल्ली को अंक लेने में परेशानी हो रही थी.

गुजरात की टीम ने 26-9 की बढ़त हासिल कर ली थी. दिल्ली की टीम ने अंत में मैच को रोमांचक बना दिया और लगातार 11 अंक लेकर स्कोर 20-26 कर लिया. आनंद पाटिल ने 33वें मिनट में दो अंक लेकर दिल्ली का स्कोर 11 तक पहुंचा दिया और फिर यहां से एक-एक अंक लेकर उसने अंकों के अंतर को कम करना और जीत हासिल करने की कोशिश की.

लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर पाई और अंत के सात मिनटों में जुटाए गए उसके यह अंक सिर्फ हार का अंतर कम करने वाले साबित हुए.

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स

रेड- 10 अंक

टेकल- 9 अंक

ऑलआउट- 4 अंक (2 बार)

दबंग दिल्ली

रेड-11 अंक

टेकल-5 अंक

ऑलआउट- दो अंक (1 बार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi