S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: अपने पहले सीजन में धमाल मचाना चाहेगी गुजरात की टीम

टीम के कप्तान सुकेश हेगड़े होंगे.

Riya Kasana Riya Kasana Updated On: Jul 19, 2017 11:08 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: अपने पहले सीजन में धमाल मचाना चाहेगी गुजरात की टीम

प्रो कबड्डी लीग के पांचवें चरण में चार नई टीम में से एक गुजरात है, .खिलाड़ियों को सही कीमतों में चुन कर ये टीम वैसे ही सभी की नजर में है.

नीलामी के पहले दिन गुजरात ने धीमी शुरूआत करते हुए महज तीन ही खिलाड़ी खरीदे थे. दूसरे दिन टीम ने समझदारी से खिलाड़ी खरीदे. भले ही प्रो कबड्डी में गुजरात का ये पहला सीजन  हो  पर वो इसे जीतने का दम रखते है.

गुजरात ने फजेल अत्र्राललीको 50 लाख की कीमत चुका कर टीम में शामिल किया. उसके आलवा तेलगु टाइटंस के खिलाड़ी सुनील को 31 लाख में खरीदा. सुनील कुमार को टीम से जोड़कर डिफेंड को ताकत देने की कोशिश की.

टीम की ताकत

गुजरात ने ईरानी फजेल अत्र्रालली को अपनी प्राथमिकता समझा  और ये एक बहुत ही चालक चाल  था,  अत्र्राचाली में 6 9 .73% की दर और 62.5% की स्ट्राइक रेट, पीकेएल के सीजन 4 के सभी खिलाड़ियों में सबसे अधिक था. गुजरत ने अबोजर मोहजर्मिघानी को 50 लाख में खरीदा जो उन्हें सबसे  महंगे विदेशी खिलाड़ी बनाता है.

पूर्व यू मुम्बा के डिफेंडर सुनील कुमार और तेलुगु टाइटन्स रेडर सुकेश हेगड़े को भी गुजरात ने खरीदा है. सुकेश हेगड़े इससे पहले तेलुगु टाइटंस के लिए खेलते हुए बेहतरीन रेडर साबित हुए थे.. टीम इस बार भी उनसे वैसे ही प्रदर्शन चाहेगी. गुजरात के लिए यह दोनों तुरुप के इक्के साबित हो सकते है. सुकेश के उपर टीम में नया उत्साह और जोश भरने की भी जिम्मेदारी होगी जिस वजह से उन्हें टीम को कप्तान बनाया गया है

डिफेंडर – परवेश भंसवाल सुनील कुमार फाजेल अट्राचली अबोज़र मोहजर्मिग्नि सी कलई अरासन विकास काले मनोज कुमार

ऑल-राउंडर- सेओंग रायल किम महिपाल नरवाल रोहित गुलिया

रेडर- अमित राठी, सचिन,सुल्तान डांगे,पवन कुमार सेहरराव,राकेश नरवाल,चन्द्रन रणजीत,सुकेेश हेगड़े,महेंद्र गणेश राजपूत

टीम के कप्तान सुकेश हेगड़े होंगे.

टीम के कोच नील गुलाई और मनप्रीत सिंह होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi