S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु और टाइटंस के बीच मुकाबला टाई

हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा

IANS Updated On: Sep 17, 2017 09:01 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु और टाइटंस के बीच मुकाबला टाई

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स शनिवार को तेलुगू टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंच कर टाई पर मजबूर हो गई. हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा.

बेंगलुरू आखिरी 30 सेकेंड में एक अंक से आगे थी, लेकिन उसकी आखिरी रेड डू ऑर डाई थी. यह रेड डालने गए अजय कुमार सफल नहीं हुए और रेड का समय पूरा करने के बाद भी खाली हाथ लौटे जिससे एक अंक टाइटंस के खाते में गया और मैच टाई हो गया.

डू ऑर डाई रेड में अगर रेडर सफल नहीं होता है तो विपक्षी टीम को एक अंक मिलता है.

इससे पहले, दूसरे हाफ की शुरुआत में पिछड़ने के बाद टाइटंस ने अंतिम क्षणों में वापसी की. वह एक समय 15-20 से पीछे थी, लेकिन यहां से उसने जोर अजमाइश की और अंकों के अंतर को कम करने में सफल रही जिसमें उसके कप्तान राहुल चौधरी का अहम रोल रहा. साथ ही टाइंटस के डिफेंस ने बेंगलुरू के कप्तान रोहित कुमार को भी कामयाब नहीं होने दिया.

मैच खत्म होने में तीन मिनट का खेल बचा था और टाइटंस की टीम 22-26 से पीछे थी। इसी बीच रोहित की रेड को असफल करते हुए टाइंटस ने दो अंक बटोरे और फिर राहुल ने सफल रेड मारते हुए स्कोर 25-26 कर लिया.

यहां दोनों टीमों की अगली दो रेडें खाली रहीं जिसके कारण बेंगलुरू को तीसरी रेड डू ऑर डाई रेड मिली जो इत्तेफाकन मैच की आखिरी रेड थी। यहां अजय असफल हुए.

पहले हाफ में भी काफी रोमांचक मुकाबला देखा गया. दोनों टीमें बराबर का खेल खेल रही थीं. टाइंटस 8-6 से आगे थी, लेकिन 13वें मिनट तक बेंगलुरू ने 9-9 से बराबर कर ली थी और पहले हाफ की समाप्ति तक 15-12 की बढ़त ले ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi