विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना और बंगाल के बीच का मुकाबला दूसरी बार टाई

दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मैच ड्रॉ हुआ है

IANS Updated On: Sep 18, 2017 08:39 AM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना और बंगाल के बीच का मुकाबला दूसरी बार टाई

अपने रेडर मनिंदर सिंह के शानदार प्रदर्शन के दम पर अंतिम समय तक पिछड़ रही बंगाल वॉरियर्स ने खेल को पलटते हुए पटना पाइरेट्स को ड्रॉ पर रोका. हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में रविवार को खेला गया यह मैच पटना और बंगाल के बीच 37-37 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ.

दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मैच ड्रॉ हुआ है. दोनों टीमों के रेडर अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह से निभा रहे थे और इस कारण मैच एक समय पर 6-6 से बराबरी पर चल रहा था. यहां पर पटना ने अपने डिफेंस से बंगाल के दमदार रेडरों मनिंदर और जांग कुन ली को आउट कर और मोनू गोयत की सफल रेड से 9-6 से बढ़त ली.

बंगाल ने हालांकि, हार न मानते हुए दीपक नरवाल की सफल रेडों के दम पर अंकों के अंतर को पाटते हुए 10-10 से बराबरी कर ली. पिछले मैच में बंगाल से मिली हार को पटना किसी भी हाल में नहीं दोहराना चाहती थी और इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए पटना बंगाल को किसी तरह पछाड़ने में सफल होते हुए आगे बढ़ रही थी. इसी क्रम में अपना प्रयास जारी रखते हुए पटना ने पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल पर 18-14 की बढ़त बना ली.

दूसरे हाफ में बंगाल पर अपनी पकड़ को पटना ने और भी मजबूत कर दिया. प्रदीप और मोनू ने रेडिंग की जिम्मेदारी संभाल रखी थी, जिसमें वे सफल भी हो रहे थे, वहीं दूसरी ओर मनिंदर, दीपक और ली भी बंगाल को किसी तरह आगे ले जाने में लगे हुए थे. प्रदीप और मोनी दोनों ही बंगाल के डिफेंस को कमजोर कर रहे थे और बंगाल दो बार ऑल आउट हो चुकी थी, जिसके दम पर पटना का स्कोर 32-24 हो गया. मैच को समाप्त होने में 10 मिनट का समय शेष था और दीपक मनिंदर किसी तरह बंगाल के लिए अंकों के अंतर को पाटने की कोशिश कर रहे थे.

अंतिम चार मिनट में 36-30 से आगे चल रही पटना को हरा पाना अब बंगाल के लिए असंभव था. स्कोर में इस अंतर को पाट पाना बंगाल के लिए असंभव था, लेकिन यहां मनिंदर ने अपनी टीम को मजबूती दी और पटना को अंतिम एक मिनट में ऑल आउट कर किया और इसके दम पर बंगाल ने मैच 37-37 से ड्रॉ कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi