S M L

प्रो कबड्डी 2017, इंटरजोन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच (हैदराबाद बनाम मुंबई) रात 8 बजे से और, दूसरा मैच (हरियाणा बनाम यूपी) रात 9 बजे से शुरू होगा

FP Staff Updated On: Aug 19, 2017 12:46 PM IST

0
प्रो कबड्डी 2017, इंटरजोन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

तेलुगु टाइटंस बनाम यू मुंबा

तेलुगु टाइटंस अब तक 9 मैच खेल चुकी है लेकिन हर मैच में टीम की राहुल चौधरी पर जरूरत से ज्यादा निर्भरता दिखी है. इसका दबाव राहुल पर भी दिखा है. हालांकि टीम का डिफेंस फिर भी किसी तरह टीम को संभाले हुए है. पिछले इंटरजोन मुकाबले में हैदराबाद को गुजरात से 10 अंको से बड़ी हार मिली थी. अब उनके सामने होगी यू मुंबा.

यू मुंबा की टीम प्रो कबड्डी में सबसे ज्यादा मजबूत टीम है. पिछले मैच में मुंबा ने यूपी योद्धा को मात दी थी. इस मैच में टीम के रेडर शब्बीर चमके ते. उन्होंने सुपर 10 पूरा किया था. यह मैच काफी रोचक होगा.

हरियाणा स्टीलर्स बनाम यूपी योद्धा

हरियाणा स्टीलर्स की किस्मत उनका ज्यादा साथ नहीं दे पा रही है. अब तक खेले गए चार मुकाबलों में उसने दो टाई खेले हैं. वह जीत के करीब आकर भी हार जाती है. टीम के कप्तान सुरिंदर नाड़ा ने अब तक टीम को अच्छा नेतृत्व दिया है. टीम में विकास कंडोला अब तक सबसे सफल रेडर साबित हुए हैं. हरियाणा के सामने होगी यूपी योद्धा.

यूपी की टीम ने शुक्रवार को मुंबई को कड़ी टक्कर दी थी. लेकिन वह आखिरी क्षणों में मैच गंवा बैठी थी. टीम की तरफ से कप्तान नितिन कप्तानी और रेडर दोनों की भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं. ऐसे में हरियाणा के लिए मेजबान को हराना आसान नहीं होगा.

मैच का समय

तेलुगु टाइटंस बनाम यू मुंबा- रात 8 बजे से शुरू

हरियाणा स्टीलर्स बनाम यूपी योद्धा- रात 9 बजे से शुरू 

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi