S M L

प्रो कबड्डी लीग 2017, 48वें दिन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच (पटना बनाम हैदराबाद) रात 8 बजे से और, दूसरा मैच (मुंबई बनाम गुजरात ) रात 9 बजे से शुरू होगा

FP Staff Updated On: Sep 15, 2017 12:20 PM IST

0
प्रो कबड्डी लीग 2017, 48वें दिन के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पटना पाइरेट्स बनाम तेलुगु टाइटंस

प्रो कबड्डी में आज से पटना की टीम अपना घरेलू लेग का आगाज कर रही है. पटना अपने घरेलू मुकाबले हरिवंश ताना भगत उंडोर स्टेडियम में खेलेगी. आज अपने पहले घरेलू मुकाबले में वह तेलुगु टाइटंस से भिड़ेगी. अपने पिछले मैच में वह अनूप कुमार की यू मुंबा से 10 अंको से हारी थी. 11 मैचों में से 5 मैच जीतक वह जोन बी में तीसरे स्थान पर है.

राहुल चौधरी की तेलुगु टाइटंस ने अब तक खेले गए अपने 15 मैचों में से सिर्फ 4 ही मैच में जीत दर्ज की है. पटना के बाद वह चौथे स्थान पर है. इससे पहले उस सीजन में दोनों टीमें दो बार आमने सामने आ चुकी है और दोनों ही बार जीत  पटना की हुई है. राहुल इस बार यह रिकॉरड सुधारना चाहेंगे.

यू मुंबा बनाम गुजरात फॉरच्यूनजायंट्स

यू मुंबा और गुजरात जोन ए की सबसे मजबूत टीमें है. जहां एक तरफ गुजरात ने इस सीजन में शुरुआत से ही दबदबा बनाकर रखा है वहीं मुंबई ने शुरुआत के मुकाबले हारने के बाद शानदार वापसी की है. गुजरात 13 मैचों में से 7 मैच जीतकर वह दूसरे स्थान पर है. शानदार डिफेंस और  कमाल की रेडिंग की वजह से टीम संतुलित है और मुंबई की मजबूत चुनौती के लिए भी तैयार है.

शुरुआत से गलतियों से सीख लेते हुए अनूप कुमार की मुंबई ने कमाल की वापसी की है. पिछले मैच में पटना जैसी टीम को 10 अंको से हराकर गुजरात के हौसलें बुलंद है. वह गुजरात से पिछली हार को बदले लेने उतरेगी.

मैच का समय

पटना पाइरेट्स बनाम तेलुगु टाइटंस  - रात 8 बजे से शुरू

यू मुंबा बनाम गुजरात फॉरच्यूनजायंट्स - रात 9 बजे से शुरू 

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi