S M L

प्रो कबड्डी 2017, पांचवें दिन के मुकाबले: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पहला मैच रात 8 बजे से, और दूसरा मैच 9 बजे शुरू होगा

FP Staff Updated On: Aug 01, 2017 09:30 AM IST

0
प्रो कबड्डी 2017, पांचवें दिन के मुकाबले: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

गुजरात फार्च्यूनजायंट्स  बनाम दिल्ली दबंग

प्रो कबड्डी के इस सीजन में आगाज करने जा रही है गुजरात की टीम. अपना पहला मुकाबला वह मंगलवार को दबंग दिल्ली के खिलाफ खेलेगी. पूर्व यू मुम्बा के डिफेंडर सुनील कुमार और तेलुगु टाइटन्स रेडर सुकेश हेगड़े को भी गुजरात ने खरीदा है. सुकेश हेगड़े इससे पहले तेलुगु टाइटंस के लिए खेलते हुए बेहतरीन रेडर साबित हुए थे. टीम इस बार भी उनसे वैसे ही प्रदर्शन चाहेगी.

दंबग दिल्ली ने पहले मैच में यू मुंबा को हराया था. एक समय दिल्ली की टीम कमजोर लग रही थी और हाफ टाइम तक जयपुर उससे सात अंक आगे थी. इसके बाद ईरानी खिलाड़ी मिराज शेख की कप्तानी वाली दिल्ली ने पलटवार किया और दूसरे हाफ में पासा पलटते हुए मैच अपने नाम किया.

आज जहां एक ओर दिल्ली जीत की राह पर बनी रहेगी वहीं दूसरी तरफ गुजरात आपनी पहली जीत के लिए संघर्ष करगी.

तेलुगु टाइटंस बनाम यूपी योद्धा

तेलुगु टाइटंस लगातार अपने दो मैच हारने के बाद मंगलवार को वापस जीत का ट्रेक पकड़ना चाहेगी. राहुल चौधरी ने पिछवे माच में 500 रेड पॉइंट तो पूरे कर लिए थे लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके. तेलुगू को बेंगलुरू से हारने से पहले अपने पहले मैच में नई टीम तमिल थलाइवाज को हराया था और दूसरे मैच में मौजूदा विजेता पटना पाइरेट्स से हार का सामना करना पड़ा था.  तेलुगू की रेडिंग और डिफेंस दोनों ही बेंगुलुरू के आगे कमजोर नजर आए.

प्रो कबड्डी के पांचवें सत्र में शामिल नई टीमों में हैं उत्तर प्रदेश योद्धा. इस टीम का मालिकाना हक जीएआर ग्रुप के पास है. टीम ने निलामी में उस वक्त सुर्खियों बटोरी जब पीकेअल के इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगाते हुए उन्होंने नितिन तोमर को खरीदा. टीम के पास अनुभवी कोच अरुण हैं जो इस टीम को विजेता बनाने की कोशिश में हैं.

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस3/HD, स्टार गोल्ड

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD2

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi