S M L

यूएस ओपन: दूसरे दौर में पहुंची लिएंडर पेस और पूरव रजा की जोड़ी

सानिया मिर्जा, रोहन बोपन्ना अपने-अपने पार्टनर के साथ मिक्स्ड डबल्स और मेंस डबल्स इवेंट में हार गए

FP Staff Updated On: Sep 02, 2017 12:55 PM IST

0
यूएस ओपन: दूसरे दौर में पहुंची लिएंडर पेस और पूरव रजा की जोड़ी

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और पूरव रजा की जोड़ी ने साल के चौथे व आखिरी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन के मेंस डबल्स के दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है.
वहीं सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना अपने-अपने पार्टनर के साथ मिक्स्ड डबल्स और मेंस डबल्स इवेंट में हार गए.
अनुभवी पेस और रजा की जोड़ी ने सर्बिया के जांको टिप्सर्विच और विक्टर ट्रोइकी की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया. अब अगले राउंड में पेस-रजा का मुकाबला रूसी जोड़ी कारेन खाचानोव और आंद्रे रुब्लेव से होगा.

पुरुष डबल्स के एक अन्य मुकाबले में बोपन्ना और उरुग्वे के पाब्लो क्योवास की 10 वरीय जोड़ी को पूर्व ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता फेबियो फोगनिनी और सिमोन बोलेली से दूसरे राउंड में एक घंटे 47 मिनट तक चले मैच में 7-5, 4-6, 4-6 से शिकस्त झेलना पड़ी।

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा को मिक्स्ड डबल्स में शिकस्त झेलना पड़ी. सानिया और उनके पार्टनर क्रोएशिया के इवान डोडिग को लातविया-फ्रेंच जोड़ी येलेना ओस्टापेंको और फेब्रिस मार्टिन से 7-5, 3-6, 6-10 से शिकस्त झेलना पड़ी.

हालांकि बोपन्ना और सानिया दोनों ही अभी टूर्नामेंट में बने हुए हैं. बोपन्ना को अपना मिक्स्ड डबल्स इवेंट में मैच खेलना है जबकि सानिया को भी महिला डबल्स के दूसरे राउंड का मैच खेलना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi