विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

लिएंडर पेस की मुसीबत बढ़ी, पूर्व पार्टनर रिया पिल्लै ने मुआवजे की रकम में एक जीरो और बढ़ाया!

घरेलू हिंसा के मामले में पेस की पूर्व पार्टनर रिया पिल्लई ने 10 लाख की बजाय एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की

FP Staff Updated On: Sep 14, 2017 10:18 AM IST

0
लिएंडर पेस की मुसीबत बढ़ी, पूर्व पार्टनर रिया पिल्लै ने मुआवजे की रकम में एक जीरो और बढ़ाया!

भारत के मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. टेनिस के खेल में एक ओर जहां उनकी रैंकिंग गिरती जा रही हा वहीं दूसरी ओर व्यक्गित जीवन में भी उनकी परेशानियां बढ़ती दिख रही हैं. उनकी पूर्व पार्टनर और पूर्व मॉडल रिया पिल्लै ने अब मुंबई की एक अदालत में उनसे एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है.

दिलचस्प बात यह है कि मंगलवार को जब इस मामले की सुनवाई हुई थी तब रिया की ओर से 10 लाख रुपए के मुआवजे की मांग की गई थी. लेकिन बुधवार को उनके वकीलों ने अदालत के सामने स्पष्ट किया कि वे मुआवजे की इस रकम में एक जीरो लगाना भूल गए थे लिहाजा अब यह मुआवजा 10 लाख रुपए की बजाय एक करोड़ रुपए किया जाए.

आपको बता दें कि रिया और लिएंडर की एक बेटी भी है जिसकी कस्टडी को लेकर इन दोनों के बीच में लंबे वक्त से विवाद चल रहा है. साल 2014 रिया ने पेस के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकद्मा कायम कराया था. इसके बाद बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंची थी जहां देश की सबसे बड़ी अदालत ने इसी साल जुलाई में, इस मामले को वापस मुंबई की  अदालत में भेजते हुए छह महीने के भीतर इसका निपटारा करने के निर्देश दिए थे.

इसी सिलसिले में रिया ने अदालत में जो मांग रखीं हैं उनमें अपनी  बेटी के खर्चे के लिए 2.62 लाख रुपए प्रति माह की रकम शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi