S M L

फ्रेंच ओपन 2017 : पेस-लिप्स्की की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर

पेस और लिप्स्की को स्पेन के डेविड मारेरो और टॉमी रॉब्रेडो की जोड़ी ने सीधे सेटों में मात दी

IANS Updated On: Jun 02, 2017 09:01 PM IST

0
फ्रेंच ओपन 2017 : पेस-लिप्स्की की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके अमेरिका के जोड़ीदार स्कॉट लिप्स्की साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. पेस और लिप्स्की की जोड़ी को शुक्रवार को स्पेन के डेविड मारेरो और टॉमी रॉब्रेडो की जोड़ी ने सीधे सेटों में मात देते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया.

मोरेरो और रॉब्रेडो की जोड़ी ने पेस और लिप्स्की की जोड़ी को एक घंटे 31 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6 (7-3), 6-2 से मात दी.

पहले सेट में जरूर पेस और लिप्स्की की जोड़ी ने कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाई लेकिन दूसरे सेट में वह पूरी तरह से अपनी विपक्षी जोड़ी के दबाव में रहे.

लेकिन फ्रेंच ओपन में भारतीय चुनौती अभी खत्म नहीं हुई है. भारत के रोहन बोपन्ना और कनाडा की गैब्रियला डाब्रोस्की फ्रेंच ओपन मिक्स्ड डबल्स वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए. बोपन्ना और डाब्रोस्की ने ऑस्ट्रेलिया की जेसिका मूर और मैट रीड को पहले मैच में 6-0, 6-1 से हराया.

बोपन्ना और डाबोस्की की जोड़ी ने पांच एस लगाए जबकि उनकी विपक्षी जोड़ी ने तीन एस लगाए. अब उनका सामना न्यूजीलैंड के अर्टेम सिताक और उक्रेन की एलिना स्वितोलिना से होगा.

वहीं पूरव राजा और दिविज शरण की भारतीय जोड़ी ने ऑस्ट्रिया के ओलिवर मराच और क्रोएशिया के मेट पाविच की 15वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को हराकर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi