विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 में केरल क्रिकेट एसोसिएशन से हुई बड़ी भूल, मांगी माफी

आखिरी टी20 में जल्दबाजी में मैच से पहले राष्ट्रगान बजाया ही नहीं गया और सीधा मैच शुरू कर दिया गया, इसके लिए अब केसीए ने माफी मांगी है

FP Staff Updated On: Nov 10, 2017 03:29 PM IST

0
न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 में केरल क्रिकेट एसोसिएशन से हुई बड़ी भूल, मांगी माफी

भारत ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में हराकर जीत हासिल करके सीरीज जीती. बारिश के कारण मैच 8-8 ओवर का कर दिया गया था. मैच दो घंटे 20 मिनट की देरी से शुरू हुआ था. लेकिन इसी हडबड़ी में केरल क्रिकेट एसोसिएशन से बड़ी भूल हो गई. जल्दबाजी में मैच से पहले राष्ट्रगान बजाया ही नहीं गया और सीधा मैच शुरू कर दिया गया.

इस गलती का खुलासा होने पर केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) ने खुद इस गलती को स्वीकार किया हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल में छपी एक खबर के मुताबिक, केसीए के सेक्रेटरी जयेश जॉर्ज ने गलती को स्वीकार करते हुए कहा है कि, ''वह दोनों देशों का राष्ट्रगान बजाना भूल गए थे.'' उन्होंने कहा कि अधिकारी और ऑर्गनाइजर्स इतनी जल्दबाजी में थे कि किसी को इसका ध्यान नहीं रहा. यह हमारी बड़ी गलती है और देश से हम इसके लिए माफी मांगते हैं. ऐसा दोबारा नहीं होगा.

जॉर्ज ने कहा, ‘हम सब मैदान में थे और बारिश के बाद जल्द से जल्द मैच शुरू कराना चाहते थे. इसी जल्दबाजी में हम  राष्ट्रगान बजाना भूल गए.’

केरल में 30 साल बाद कोई अंतरराट्रीय मैच खेला गया था. यह मैच राज्य की राजधानी में ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में यह अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi