S M L

भारतीय महिला हॉकी टीम ने बेल्जियम की जूनियर पुरुष टीम से खेला ड्रॉ

भारतीय महिला हॉकी टीम ने कड़े मुकाबले में बेल्जियम की जूनियर पुरुष टीम के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला

FP Staff Updated On: Sep 13, 2017 10:43 AM IST

0
भारतीय महिला हॉकी टीम ने बेल्जियम की जूनियर पुरुष टीम से खेला ड्रॉ

बेल्जियम पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपना पहला मंगलवार को खेला. इस मैच में वह बेल्जियम की जूनियर पुरुष टीम के खिलाफ खेली. भारतीय महिला हॉकी टीम ने बेल्जियम की पुरुषों की जूनियर टीम से 2-2 से ड्रॉ खेला.

भारतीय महिला हॉकी टीम ने कड़े मुकाबले में बेल्जियम की जूनियर पुरुष टीम के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला. कप्तान रानी के नेतृत्व में भारतीय महिला टीम ने सकारात्मक शुरुआत करते हुए 40वें सेकंड में ही पेनल्टी कॉर्नर हासिल किया लेकिन गोल करने में नाकाम रही. इसके दो मिनट बाद ही बेल्जियम टीम के गोलकीपर ने भारत के दूसरे गोल को विफल कर दिया.भारतीय टीम शुरुआत में दो बार पिछड़ गई थी.

इसके बाद वापसी करते हुए मुकाबला ड्रॉ कराया.. भारतीय टीम को 40वें सेकंड में ही पेनल्टी कॉर्नर मिल गया था. लेकिन टीम इसे गोल में नहीं बदल पाई.

इसके बाद बेल्जियम को  अगले छह मिनट में तीन पेनल्टी कॉर्नर मिले. लेकिन भारतीय गोलकीपर सविता ने सभी हमले बचा लिए. आखिरकार 19वें मिनट में मैच का पहला गोल हुआ. बेल्जियम के स्टेन ब्रानिस्की ने गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. तीसरे क्वार्टर में निक्की प्रधान ने भारत के लिए बराबरी का गोल किया.

मैथ्यू डि लीट ने 43वें मिनट में बेल्जियम की ओर से एक गोल और कर टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई. मैच के 54वें मिनट में वंदना ने गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया. भारतीय टीम यूरोप दौरे पर तीसरे मैच में 14 सितंबर को लेडीज डेन बॉश से भिड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi