विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सानिया और बोपन्ना की हार के साथ सिनसिनाटी ओपन में भारत की चुनौती खत्म

क्वार्टर फाइनल में अपने पार्टनर के साथ रोहन बोपन्ना को मिली हार, सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ सकी सानिया की चुनौती

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 05:53 PM IST

0
सानिया और बोपन्ना की हार के साथ सिनसिनाटी ओपन में भारत की चुनौती खत्म

भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना अपने-अपने मुकाबले हारकर सिनसिनाटी ओपन टूर्नामेंट के मेन्स और वूमेन्स डबल्स प्रतियोगिता से बाहर हो गए.

रोहन बोपन्ना और उनसे क्रोएशियाई पार्टनर इवान डोडिग को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त पोलैंड के लुकास कुबोत और उनके जोड़ीदार मार्सेलो मेलो के हाथों 1-6, 7-6 और 7-10 से हार का सामना करना पड़ा. ये क्वार्टर फाइल मुकाबला एक घंटे 36 मिनट तक खेला गया.

इसके अलावा सानिया मिर्जा और उनकी पार्टनर सुआइ पेंग को ताइवान की सि सु वी और रोमानिया की मोंसिया निकुलेस्कु को सेमीफाइनल मुकाबले में हार झेलनी पड़ी. ये मुकाबला एक घंटा 33 मिनट तक चला और लगातार सेटों में उन्हें 4-6, 6-7 से हार का सामना करना पड़ा. भारत और चीन की इस जोड़ी ने पहले सेट में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें ये मुकाबला गंवाना पड़ा. इसके बाद दूसरे सेट में इन दोनों ने गेम को टाई ब्रेकर तक खींचा लेकिन विरोधी टीम उन पर भारी पड़ी और इस मैच में उन्हें हार मिली.

वहीं इस प्रतियोगिता में मेन्स सिंगल्स में भारतीय चुनौती पेश कर रहे रामकुमार रामानाथन दूसरे राउंड में अपना मुकाबला हारकर बाहर हो गए जबकि लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार ज्वेरेव पहले राउंड में ही मेन्स डबल्स से बाहर हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi