विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऑस्ट्रेलियाई हॉकी लीग में भारतीय पुरुष ए टीम ने किया जीत से आगाज

भारतीय महिला ए टीम को पहले मैच करना पड़ा पराजय का सामना

FP Staff Updated On: Sep 29, 2017 08:38 PM IST

0
ऑस्ट्रेलियाई हॉकी लीग में भारतीय पुरुष ए टीम ने किया जीत से आगाज

भारत ए पुरुष टीम ने ऑस्ट्रेलियाई हॉकी लीग में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की, जबकि महिला ए टीम को हार का सामना करना पड़ा. पुरुष टीम ने गुरुवार को पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से पराजित किया. वहीं महिला टीम को विक्टोरिया ने 3-1 से पराजित किया.

भारत ए पुरुष टीम की ओर से अरमान कुरैशी (छठा मिनट), आफान यूसुफ (30वां मिनट), अमित रोहिदास (45वां मिनट) और तलविंदर सिंह (50वां मिनट) ने गोल दागे. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की ओर से एकमात्र गोल लियाम फ्लिन (56वां मिनट) ने किया. पूल बी में भारतीय पुरुष टीम का अगला मुकाबला शनिवार को न्यू साउथ वेल्स से होगा.

महिलाओं के पूल बी मैच में विक्टोरिया की ओर से एमिली हर्त्ज (22वां मिनट ), एसलिंग यू ( 41वां ) और माडी रेटक्लिफ ( 55वां मिनट) ने गोल किए. भारत के लिए एकमात्र गोल कप्तान प्रीति दुबे ने 47वें मिनट में किया. दोनों टीमों ने पहले क्वार्टर में संभलकर शुरुआत की. पहले क्वार्टर में कोई टीम गोल नहीं कर सकी.

दूसरे क्वार्टर में विक्टोरिया के लिए एमिली ने गोल किया. भारतीय टीम ने जवाबी हमले किए, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी. तीसरे क्वार्टर में विक्टोरिया के लिए पेनाल्टी स्ट्रोक पर एसलिंग ने गोल दागा. भारत के लिए 47वें मिनट में प्रीति ने मैदानी गोल किया. विक्टोरिया ने भारत की युवा टीम को फिर दबाव में ला दिया, जब माडी ने 55वें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील किया. महिला ए टीम अब शनिवार को न्यू साउथ वेल्स से खेलेगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi