S M L

ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डिन्यो आएंगे मुंबई

फुटसाल प्रीमियर लीग के लिए शुक्रवार को मुंबई आएंगे रोनाल्डिन्यो

FP Staff | Published On: Jul 13, 2017 10:57 AM IST | Updated On: Jul 14, 2017 07:08 PM IST

0
ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डिन्यो आएंगे मुंबई

भारत की मेजबानी में फुटसाल प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में खेल चुके ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्यो लीग के आगामी संस्करण को लेकर शुक्रवार को मुंबई के दौरे पर होंगे.

रोनाल्डिन्यो लीग के साथ आगामी संस्करण में अपने भविष्य को लेकर घोषणा कर सकते हैं. रोनाल्डिन्यो के मुंबई दौरे के बाद ही पता चलेगा कि क्या वह दूसरे संस्करण में लीग के साथ जुड़े रहेंगे या नहीं. वह इस बात की घोषणा एक कार्यक्रम में करेंगे.

साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी का अवॉर्ड जीत चुके रोनाल्डिन्यो ने एक बयान में कहा है, 'मेर फुटसाल प्रीमियर लीग के साथ करार काफी अच्छा रहा है. पिछले साल भारत में रहना और स्थानीय लोगों के सामने खेलना मेरे लिए अच्छा अनुभव था.

मैं खेल से लगाव रखने वाले देश में अपने जोरदार स्वागत की उम्मीद कर रहा हूं.' उन्होंने पिछले साल लीग में हिस्सा लिया था. उनके प्रशंसक एकबार फिर उन्हें लीग में खेलते देखना चाहेंगे.

उन्हें पिछले साल सिर्फ दो मैचों के बाद प्रीमियर फुटबाल छोड़ना पड़ा था.वह रियो पैरालम्पिक खेलों के ब्रांड दूत के रूप में स्वदेश लौट गए थे. उन्होंने गोवा की टीम के लिये बेंगलूरु फाइव्स के खिलाफ पांच गोल किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi