S M L

मुश्किल में है इंग्लैंड के फुटबॉलर डेविड बेकहम की 18 साल पुरानी शादी

बेकहम की घुमक्कड़ी और आशिक मिजाजी से परेशन हुई विक्टोरिया

FP Staff Updated On: Jul 23, 2017 04:48 PM IST

0
मुश्किल में है इंग्लैंड के फुटबॉलर डेविड बेकहम की 18 साल पुरानी शादी

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल कप्तान डेविड बेकहम की शादी मुश्किल में है. खबर है कि बेकहम की घुमक्कड़ी और ग्लैमरस महिलाओं के साथ उनकी संगत को लेकर उनकी पत्नी विक्टोरिया उनसे काफी खफा है.

ब्रिटिश समाचार पत्र द सन की खबर के मुताबिक विक्टोरिया और बेकहम के बीच पिछले छह महीनों से मुलाकात तक नहीं हुई है. हालांकि इन सब बातों से बेखबर, बेकहम अपने दोस्तों के साथ बाइक टूर के मजे ले रहे हैं.

अखबार के मुताबिक बेकहम के एक करीबी सूत्र का कहना है कि दरअसल फुटबॉल को अलविदा कहने के बाद बेकहम एक सामान्य जिंदगी के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रहे हैं. बेकहम में अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा एक खिलाड़ी के तौर पर बिताया है. और अब फुटबॉल से संन्यास लेने के बाद उन्हें एक रुटीन जिंदगी जीने में दिक्कत आ रही है. और इसी के चलते वह या तो किसी टूर पर चले जाते हैं या फिर बड़ी पार्टियों में नजर आ रहे हैं. यही बात विक्टोरिया को खल रही है.

आपको बता दें कि मौजूदा दौर के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक बेकहम ने पिछले साल पेशेवर फुटबॉल से संन्यास ले लिया था. और उसके बाद से ही बेखम हमेशा बड़ी-बड़ी पार्टियों में नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही कई मशहूर मॉडल्स के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं भी जोर पकड़ रही हैं. इसके अलावा बेकहम पिछले दिनों अमेरिका में एक बाइर टूर पर भी गए थे.

बेकहम और विक्टोरिया का अफेयर 20 साल पहले 1997 में शुरू हुआ था. संगीत के मशहूर स्पाइस बैंड में काम करने वाली विक्टोरिया के साथ बेकहम ने साल 1999 में शादी की थी. इन दोनों के चार बच्चे भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi