S M L

अगर सायना गोपीचंद की एकेडमी में जाकर खुश है तो इसी में मेरी भी खुशी है- कोच विमल कुमार

तीन साल पहले गोपीचंद की एकेडमी छोड़कर विमल कुुमार के साथ जुड़ी थीं सायना, विमल की शागिर्दी में सायना ने हासिल की हैं कई कामयाबियां

FP Staff Updated On: Sep 05, 2017 02:04 PM IST

0
अगर सायना गोपीचंद की एकेडमी में जाकर खुश है तो इसी में मेरी भी खुशी है- कोच विमल कुमार

ओलिंपिक मेडलिस्ट सायना नेहवाल की गोपीचंद की एकेडमी में वापसी पर उनके कोच विमल कुमार ने खुशी जताई है. उनका मानना है कि अगर सायना गोपीचंद की एकेडमी में वापस जाने से मानसिक रूप से संतुष्ट हैं तो मेरे लिए यह खुशी की बाद है.

समाचार पत्र  द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए विमल कुमार ने बताया कि सायना का फैसला उनके लिए अचरज भरा नहीं है. सायना ने उन्हें पहले ही बता दिया था कि वह हैदराबाद जाके गोपीचंद की एकेडमी में ट्रेनिंग करना चाहती हैं. वर्ल्ड चैंपियनशिप से वापस आने के बाद सायना ने विमल कुमार को मेसेज किया किया वह इस सिलसिले में उनसे बात करना चाहती हैं और फिर सायना ने गोपीचंद की एकेडमी जॉइन करने का फैसला ले लिया.

सायना ने विमल कुमार को बताया कि वह इंडोनेशिया के टॉप खिलाड़ी रह चुके तौफीक हिदायत के कोच मुल्यो हांडोयो के साथ ट्रेनिंग करना चाहती हैं. उन्हें हाल ही में गोपीचंद की एकेडमी के साथ जोड़ा गया है.

आपको बता दें कि खराब फॉर्म और फिटनेस से जूझ रही सायना ने तीन साल पहले गोपीचंद को छोड़कर विमल कुमार के साथ बेंग्लुरू की एकेडमी में ट्रेनिंग करने का फैसला किया था. विमल कुमार की ट्रेनिंग के दौरान ही सायना को कई कामयाबी मिलीं और वह नंबर वन की रैंकिंग तक भी पहुंचीं. ऐसे में अब देखना होगा कि गोपीचंद की एकेडमी से दोबारा जुड़ने का बाद सायना कितनी कामयाबी हासिल कर पाती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi