विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन: मिक्स्ड डबल्स में जीते सानिया और बोपन्ना

महिला डबल्स में सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी तीसरे राउंड में

IANS Updated On: Jan 21, 2017 04:09 PM IST

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन: मिक्स्ड डबल्स में जीते सानिया और बोपन्ना

भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने अपने-अपने मैच जीतकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के अगले दौर में जगह बना ली है. रोहन बोपन्ना ने मिक्स्ड डबल्स के दूसरे राउंड मे जगह बना ली है. बोपन्ना और उनकी पार्टनर कनाडा की गैब्रिएला डाब्रोस्की ने माइकल वीनस और कैटरीना स्रेबोत्निक को 6-4, 6-7, 10-7 से हराया. महिला डबल्स में चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्राइकोवा के साथ वह तीसरे राउंड में पहुंच चुकी हैं.

मिक्स्ड डबल्स में सानिया ने क्रोएशिया के इवान डोडिज ने यूएस ओपन चैंपियन लॉरा सीगमंड और मेट पेविच को 7-5, 6-4 से हराया. पुरुष डबल्स में भारतीय चुनौती पहले ही खत्म हो चुकी है. रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपने-अपने पार्टनर के साथ हार चुके हैं.

पुरुष डबल्स में भारत के रोहन बोपन्ना और उनके उरुग्वे के जोड़ीदार पाब्लो क्येवास एक दिन पहले हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए. सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया की समांथा स्टोसुर और शुई झांग की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से मात दी.

चौथी वरीय इस जोड़ी ने यह मैच एक घंटे 21 मिनट में मैच अपने नाम किया. सानिया और स्ट्राइकोवा अगले दौर में जापान की इरी होजुमी और मियु काटो की जोड़ी से भिड़ेंगी. बोपन्ना और पाब्लो की जोड़ी दूसरे दौर में ही हार कर बाहर हो गई. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स वोल्ट और ब्रैडले माउस्ले की जोड़ी ने 6-2, 6-7 (2), 4-6 से मात दी.

ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने बोपन्ना और पाब्लो की जोड़ी को एक घंटे 55 मिनट में मात दी. सानिया-स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने पहले सेट में 4-0 से बढ़त ले ली थी. इसे कायम रखते हुए उन्होंने पहला सेट 6-1 से अपने नाम किया.

दूसरे सेट में स्टोसुर-झांग ने 3-0 से बढ़त ले ली थी लेकिन सानिया-स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने वापसी करते हुए स्कोर 5-4 कर लिया और फिर दूसरा सेट अपने नाम करते हुए मैच जीत ले गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi