विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सुपर सीरीज में जीत के बाद बाजार के भी चहेते बने श्रीकांत

कई कंपनियां श्रीकांत के साथ करार करने के लिए बेकरार!

FP Staff Updated On: Jun 26, 2017 12:25 PM IST

0
सुपर सीरीज में जीत के बाद बाजार के भी चहेते बने श्रीकांत

बैडमिंट के लगातार दो खिताब जीतने वाले भारत के शटलर किदांबी श्रीकांत के शानदार शो का असर अब उनकी मार्केट वेल्यू पर भी दिख रहा है.  खबरों के मुताबिक तीन बड़ी कंपनियां अब उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की तैयारी कर रही हैं.

अभी तक भारत का बैडमिंटन सिर्फ सायना नेहवाल और सिंधु तक सीमित था. लेकिन किदांबी श्रीकांत के रुप में भारत को नया सितारा मिल गया. इस सितारे की चमक बाजार में भी दिखने लगी है.

समाचार पत्र द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बैडमिंटन  के कोर्ट में श्रीकांत की कामयाबियों के बाद कई कंपनियां,श्रीकांत का मैनेजमेंट संभालने वाली कंपनी बेसलाइन वेनच्योर से बात करना शुरू कर चुकी है. इस कंपनी  के अधिकारी के मुताबिक एक टॉप टायर कंपनी ने उनसे संपर्क किया है. साथ ही एक और ड्रिंक्स कंपनी भी उनको अपने ब्रांड का चेहरा बनाना चाहती हैं. तीन साल के समय के लिए होने वाली इस डील के 3 करोड़ रुपए तक के होने की उम्मीद है.

ऑस्ट्रेलियन सुपर सीरीज के फाइनल में चेन लोंग से जीत के कुछ समय बाद ही एक बड़ी डिजिटल कंपनी ने उनके एजेंट से बातचीत करना शुरू कर दिया. यह डील शुरुआती दौर में है. डिजिटल कंपनी के साथ यह करार लगभग 2.5 करोड़ रूपए में होगा. बेसलाइन वेनच्योर के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर तुहीन मिश्रा ने कहा ‘यह सारी डील जल्द ही फाइनल हो जाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi