S M L

पांड्या भाइयों के बीच छिड़ा ट्विटर वार, सहवाग ने दी ये सलाह

इंडियन क्रिकेट फैंस उस वक्त शॉक्ड रह गए, जब भविष्य के बड़े खिलाड़ी हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांड्या सोशल साइट पर लड़ बैठे

FP Staff Updated On: May 14, 2017 10:43 PM IST

0
पांड्या भाइयों के बीच छिड़ा ट्विटर वार, सहवाग ने दी ये सलाह

इंडियन क्रिकेट फैंस उस वक्त शॉक्ड रह गए, जब भविष्य के बड़े खिलाड़ी हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांड्या सोशल साइट पर लड़ बैठे.

दोनों ने ऐसा ट्वीट किया, जिसे पढ़ने के बाद आपको भी लगेगा कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. माना ये जा रहा है कि केकेआर के खिलाफ मैच के बाद दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हो गया था.

इस झगड़े को नया मोड़ तब मिल गया, जब सोशल साइट पर काफी पॉपुलर वीरेंद्र सहवाग ने भी दोनों के लिए एक ट्वीट कर डाला.

ये रहा ट्वीटर वार

हार्दिक पांड्या ने रविवार को ट्वीट किया- कभी-कभार आपकी जिंदगी में, जो लोग आपके बहुत करीब होते हैं वह आपको सबसे ज्यादा निराश करते हैं. यह सही नहीं है भाई.

इसके थोड़ी ही देर बाद उनके बड़े भाई क्रुणाल ने रिट्वीट करते हुए जवाब दे दिया. उन्होंने लिखा- यह शुरुआत से ही नहीं होना चाहिए था. मैं बड़ा भाई हूं, ये जान लो. इसे बड़ा मुद्दा न बनाओ.

दोनों भाइयों की तल्खियों के बीच सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. पूर्व ओपनर बैट्समैन ने लिखा- लगता है, बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया. इस बात को ज्यादा सीरियसली ले लिया. लड़ो मत यार.

हार्दिक को मुंबई की ओर से खेलने के लिए 2015 में सिर्फ 10 लाख मिले थे, जबकि 2016 में क्रुणाल को मुंबई ने ही दो करोड़ में खरीदा था. शायद वीरू का इशारा इस ओर रहा हो. हाल ही में दोनों ने मुंबई में एक फ्लैट खरीदा है.

साभार: न्यूज़18 हिंदी 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi