S M L

बांग्लादेश और भारत दौरे से बाहर हुए जोश हेजलवुड

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन हेजलवुड ने चोट के कारण मैदान छोड़ दिया था

FP Staff Updated On: Aug 31, 2017 10:16 AM IST

0
बांग्लादेश और भारत दौरे से बाहर हुए जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट के कारण मौजूदा बांग्लादेश और आने वाले भारत दौरे से बाहर हो गए हैं. मीरपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन हेजलवुड ने चोट के कारण मैदान छोड़ दिया था.

दिन का अंत होने तक यह पता चला की वह चार सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

उन्होंने अपने दूसरे ओवर की पहली ही गेंद फेंकी ही थी कि उन्हें पैर में दर्द हुआ. उन्होंने कप्तान स्टीवन स्मिथ से चर्चा की और फिर मैदान से बाहर चले गए.

हेजलवुड इस मैच में पैट कमिंस के अलावा ऑस्ट्रेलिया के दूसरे तेज गेंदबाज थे. चयनकर्ता बुधवार को उनके विकल्प का ऐलान कर सकते हैं. आपको बता दें कि भारत दौरे के लिए मिचेल स्टार्क भी ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल नहीं हैं.

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम इस प्रकार हैः स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कर्स स्टोइनिस, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, नाथन कॉल्टर नाइल, पैट कमिंस, जेम्स फॉकनर, जोश हेजलवुड, एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, एडम जंपा.

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम इस प्रकार हैः स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जेसन बेहरेनड्रॉफ, डेनियल क्रिस्चियन, नाथन कॉल्टर नाइल, पैट कमिंस, एरोन फिंच, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन, एडम जंपा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi