S M L

क्रिस्टियानो रोनाल्डो चुकाएंगे 14.7 मिलियन यूरो का टैक्स !

स्पेन के इनकम टैक्स विभाग और रोनाल्डो के बीच समझौते के आसार

FP Staff | Published On: Jun 23, 2017 02:53 PM IST | Updated On: Jun 23, 2017 02:53 PM IST

0
क्रिस्टियानो रोनाल्डो चुकाएंगे 14.7 मिलियन यूरो का टैक्स !

पिछले कुछ दिनों से स्पेन में टैक्स चोरी को लेकर चर्चा में रहे रोनाल्डो और स्पेन के इनकम टैक्स विभाग के बीच समझौता होने के आसार नजर आ रहे हैं. दुनिया के सबसे मशहूर और ज्य़ादा कमाई वाले फुटबॉलर्स में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो, स्पेन के टैक्स विभाग को 14.7 मिलियन यूरो की भारी भरकम रकम चुकाने पर राजी हो गए हैं.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की खबर के मुताबिक रोनाल्डो यह रकम, उन पर लगे टैक्स चोरी के इल्जाम की सुनवाई से पहले ही चुका देंगे. रिपोर्ट के मुताबिक 31 जुलाई को होने वाली सुनवाई में रोनाल्डो अपने निर्दोष होने की बात कहेंगे. इसे रोनाल्डो और स्पेन के कर विभाग के बीच एक समझौते के फॉर्मूले के तहत देखा  जा सकता है.

खबर कहती है कि 32 साल के रोनाल्डो यह रकम सद्भावना के तहत चुकाएंगे और टैक्स डिपार्टमेंट इसके एवज में उन पर से टैक्स चोरी के आरोप वापस ले लेगा.

हालांकि रोनाल्डो के प्रवक्ता ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है. स्पेन में रोनाल्डो की टैक्स चोरी का मामला बीते कई दिनों से चर्चा में है. कहा जा रहा है रोनाल्डो इन आरोपों से आहत होकर स्पेन के फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड को भी छोड़ने की मन बना चुके हैं. हालांकि  क्लब और रोनाल्डो की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi