विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मेसी की शादी में शिरकत की सुआरेज को चुकानी पड़ी 'कीमत'

उरुग्वे में फैंस ने तोड़ा सुआरेज का पुतला

FP Staff Updated On: Jul 03, 2017 09:11 PM IST

0
मेसी की शादी में शिरकत की सुआरेज को चुकानी पड़ी 'कीमत'

खेल के मैदान पर कंपटीशन की भावना को खिलाड़ी तो मैदान के बाहर नहीं लेकर जाते हैं. लेकिन लेकिन उनके फैंस के दिलों इस कंपटीशन का जुनून सर चढ़ के बोलता है. खासतौर से तब, जब दो खिलाड़ी पड़ौसी देशों के हों. ऐसे में खिलाड़ी भले ही दोस्ती की नजीर पेश करते हों लेकिन यह दोस्ती उनके फैंस के गले नहीं उतरती.

फैंस के दिल में खेल के मैदान पर पैदा हुई इस दुश्मनी की नजीर हाल ही में उरुग्वे में देखने को मिली. दरअसल इस  घटना के केन्द्र में हैं दुनिया में चर्चा का विषय बनी अर्जेंटीना के फुटबॉलर मेसी की शादी.

स्पेन के क्लब बार्सिलोना के लिए खेलने वाले लुइस सुआरेज अपने क्लब के दोस्त और स्टार खिलाड़ी अर्जेटीना के लियोनेल मेसी के शादी समारोह में शिरकत करने गए थे. अर्जेंटीना के पड़ौसी मुल्क उरुग्वे के खिलाड़ी सुआरेज की इस दोस्ती से उनके शहर के फैंस गुस्से में आ गए.  उनके गृहनगर में उनके पुतले को कुछ लोगों ने तोड़ दिया. उरुग्वे के साल्टो में रविवार सुबह सुआरेज का पुतला जमीन पर पड़ा मिला.

 

जमीन पर पड़े सुआरेज के पुतले के करीब पड़े एक कागज के टुकड़े पर लिखा था, मैं मेसी की शादी में गया हूं, जल्द ही लौटूंगा.

पांच बार बैलन डी ओर खिताब जीतने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी मेसी की शादी में 250 से अधिक दोस्त और फैमिली मेंबर शरीक हुए. इनमें फुटबॉल के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए. समारोह स्थल की सुरक्षा के लिए भी करीब 450 पुलिस अफसर तैनात किए गए थे. शादी की कवरेज के लिए दुनियाभर के 150 से ज्यादा पत्रकारों को आमंत्रित किया गया था. इस शादी में शादी में पॉप स्टार शकीरा और उनके पति गेरार्ड पीक, लुइस सुआरेज और नेमार भी पहुंचे. लुइस सुआरेज भी समारोह में अपनी पत्नी सोफिया बाल्बी के साथ पहुंचे थे

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi