S M L

नहीं खाए 27 पिज्जा,नहीं पी शैंपेन की 41 बोतल - लियोनेल मेसी

स्टार फुटबॉलर ने किया सोशल मीडिया की खबरों का खंडन

FP Staff | Published On: Jun 20, 2017 05:28 PM IST | Updated On: Jun 20, 2017 06:56 PM IST

नहीं खाए 27 पिज्जा,नहीं पी शैंपेन की 41 बोतल - लियोनेल मेसी

स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी की लाइफ स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया में अटकलें लगती रहती हैं. और अब सोशल मीडिया में एक ऐसी खबर तैर रही जो चौंकाने वाली है. दरअसल सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसके मुताबिक मेसी ने एक अपने दोस्तों के साथ एक नाइट आउट के दौरान एक रेस्तरॉ में 37,330 यूरो का भुगतान किया. दिलचस्प बात यह है कि वायरल हो रही इस तस्वीर के मुताबिक मेसी और उनके पांच दोस्तों ने इस नाइट आउट में 27 पिज्जा ऑर्डर किए और इन लोगों ने शेंपेन की 41 बोतलें गटकीं.

वायरल हो रही तस्वीर में रेस्तरॉ के बिल को भी नत्थी किया गया है. जिसमें पिज्जा शैंपेन की गिनती के साथ साथ पूरे बिल का अमाउंट भी लिखा हुआ है.

 

 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई इस तस्वीर जवाब मेसी ने भी सोशल मीडिया पर ही दिया है. मेसी ने एक इंट्रग्राम पोस्ट लिख अपने कमेंट में खुद इस अटकल का खंडन कर दिया है. मेसी ने स्पेनिश भाषा में किए अपने कमेंट में इस वायरल हो रही इस तस्वीर पर ठहाका लगाते हुए इसकी वास्तविकता के नकार दिया है.

दरअसल मेसी जल्दी ही अपनी साथी एंतोनिला के साथ शादी करने वाले हैं. और शादी से पहले वह उनके साथ नाइट आउट से लिए स्पेन के बेलेरिक द्वीप पर गए थे. इस दौरान उनके साथ उनके  अपने फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के साथी लुइस साउरेज और चेल्सी के फुटबॉलर सेस फेब्रेगस और उनकी पार्टनर्स भी थीं

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi