S M L

9 साल के इंतजार के बाद मेसी और रोकूज्जो करेंगे शादी, जानिए कौन-कौन आएगा फंक्शन में

शादी में शामिल होंगे बार्सिलोना के तमाम खिलाड़ी

FP Staff Updated On: Jun 10, 2017 05:27 PM IST

0
9 साल के इंतजार के बाद मेसी और रोकूज्जो करेंगे शादी, जानिए कौन-कौन आएगा फंक्शन में

फुटबॉल सुपरस्टार लियोनेल मेसी अपने लंबे रिलेशनशिप को औपचारिक करने जा रहे है. वह अब अपनी साथी और अपने दो बच्चों की मां, एंटोनेला रोकूज्जो के साथ 30 जून को अपने शहर रोजरिया में शादी करने जा रहे है.

अर्जेंटीना के स्ट्राइकर ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की. मेसी की निजी संचार एजेंसी ने भी इस बात की घोषणा कर बताया कि शादी 30 जून को ही होगी.

मेसी 24 जून को 30 साल के होने जा रहे है. अपने जन्मदिन से एक हफ्ते बाद मेसी शादी कर रहे हैं. ये जोड़ी पिछले 9 सालों से एक साथ रह रही है और उनके दो बच्चे भी है. चार साल का ‘थिएगू’ और ‘मटेओ’ जिसका जन्म साल 2015 में हुआ था.

अभी शादी की जगह का खुलासा नहीं किया गया है. यह सब इसलिए किया गया ताकि शादी वाले दिन फैंस की भीड़ से बचा जा सके. लेकिन शादी रोजरिया  में ही होगी. यही वह जगह है जहां मेसी का बचपन गुजरा, वह अपनी होने वाली बीवी रोक्कोज़ो से मिले और उनके दोंनो बच्चे भी वहीं पेैदा हुए.

मेसी के बार्सिलोना के कई साथी खिलाड़ियों के शादी में आने की उम्मीद है. साथ ही उनके साथी खिलाड़ी और बचपन के दोस्त गेराड पिके पॉपस्टार पत्नी शकीरा के साथ और स्ट्राइकर लुइस सुआरेज और पत्नी सोफिया बलबी के साथ शामिल होंगे. 'ला कैपिटल' अखबार के मुताबिक शादी में 250 से ज्यादा मेहमान नहीं होंगे. शहर में आने वाले तमाम बड़े फुटबॉलर्स के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.शादी की जिम्मेदारी वैडिंग प्लैनर बारबरा डियजी को दी गई है.

शादी में तोहफे की जगह  मेसी ने सभी मेहमानों से उनके बच्चों की चैरीटी 'लीयो मेसी फाउंडेशन'  में डोनेशन करने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi