S M L

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप, भारत बनाम कोलंबिया: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

भारत बनाम कोलंबिया- शाम 8 बजे से, मुकाबला नई दिल्ली में खेला जाएगा

FP Staff Updated On: Oct 09, 2017 11:46 AM IST

0
फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप, भारत बनाम कोलंबिया: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

भारत को फीफा अंडर-17 विश्व कप में पहले मैच में अपने जज्बे और जिजीविषा का अच्छा नमूना पेश करने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा. मेजबान टीम सोमवार को नई दिल्ली में ग्रुप-ए में एक अन्य दमदार प्रतिद्वंद्वी कोलंबिया के खिलाफ कड़ी परीक्षा से गुजरना होगा.

किसी भी तरह के विश्व कप में पहली बार खेल रहे भारत को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल की कड़वी सचाई का पता चला. अमेरिका ने इस मैच में भारत को 3-0 से हराया. भारत ने जज्बा तो दिखाया, लेकिन कौशल के मामले में अमेरिका उससे मीलों आगे रहा. उसे फिर से इसी तरह की चुनौती का सामना करना पड़ेगा.मवार एक अलग दिन होगा और प्रतिद्वंद्वी भी नया होगा, लेकिन कोलंबिया की टीम भी आक्रामक रुख अपनाएगी और भारत को इसके लिए तैयार रहना होगा. मैदान से बाहर माटोस को उम्मीद रहेगी कि उनकी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पर्याप्त संख्या में दर्शक मौजूद रहेंगे.

कोलंबिया की पहले मैच में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसे घाना से हार का सामना करना पड़ा था. वो अब खाता खोलने के लिए बेताब होगा. वो बड़े अंतर से जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा ताकि अपने गोल अंतर में सुधार कर सके. कोलंबिया अब तक पांच बार इस टूर्नामेंट में भाग ले चुका है और दो अवसरों पर तीसरे स्थान पर रहा है. उसकी टीम यहां की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने के लिए काफी पहले यहां पहुंच चुकी थी. यह अलग बात है कि उसकी शुरूआत अनुकूल नहीं रही.

सोमवार के मैच

अमेरिका बनाम घाना - शाम 5 बजे से,नई दिल्ली.

भारत बनाम कोलंबिया - शाम 8 बजे से,नई दिल्ली पराग्वे बनाम न्यूजीलैंड - शाम 5 बजे से, नवी मुंबई

तुर्की बनाम माली- शाम 8 बजे से, नवी मुंबई

लाइव टेलिकास्ट सोनी पिक्चर नेटवर्क सभी मैचों का सीधा प्रसारण करेगा. सोनी टेन 2, सोनी टेन 2 एचडी, सोनी ईएसपीएन, सोनी ईएसपीएन एचडी.

सोनी टेन 3 पर आप हिंदी और सोनी एचडी 3 पर बंगाली में कमेंटरी सुन सकते हैं.

मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जाएगा. इसके अलावा  www.sonyliv.com पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi