S M L

अंडर 17 विश्वकप टिकटों की दिल्ली में काउंटर बिक्री 21 सितंबर से

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर छह से 16 अक्तूबर तक टूर्नामेंट के आठ मैचों का आयोजन किया जाएगा जिसमें भारत के तीनों ग्रुप मैच भी शामिल हैं

FP Staff Updated On: Sep 21, 2017 12:08 PM IST

0
अंडर 17 विश्वकप टिकटों की दिल्ली में काउंटर बिक्री 21 सितंबर से

भारत की मेजबानी में इसी साल होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के लिए दिल्ली में टिकटों की बिक्री गुरुवार से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुरू हो जाएगी. ये टिकट स्टेडियम के गेट नम्बर 15 पर स्थित बॉक्स ऑफिस पर मिलेंगे, जो सुबह 10 से शाम छह बजे तक खुला रहेगा.

फीफा अंडर-17 विश्व के प्रोजेक्ट निजदेशक जॉय भट्टाचार्या ने कहा, 'हम जानते हैं कि बड़ी संख्या में प्रशंसकों के लिए बॉक्स ऑफिस से टिकट खरीदना अधिक आरामदायक होगा. गोवा में हमने जब बॉक्स ऑफिस की पहल शुरू की थी, तो यह काफी सफल हुई थी. हम आश्वस्त हैं कि दिल्ली में भी इसका प्रभाव इसी प्रकार का रहेगा.'

दिल्ली में टिकट पांच अक्टूबर तक रियायती दरों पर मिलेंगे. यह 60 रुपये से लेकर 600 रुपये तक के होंगे. दिल्ली में अंडर-17 विश्व कप के आठ मैच खेले जाएंगे. इसमें ग्रुप-स्तर के छह मैच और अंतिम-16 दौर के दो मैच शामिल हैं.

वेस्ट स्टैंड के प्रथम श्रेणी के टिकट प्रत्येक मैच दिवस पर 600 रुपये के होंगे तथा नार्थ और साउथ स्टैंड पर चौथी श्रेणी के टिकट प्रत्येक मैच दिवस पर 60 रुपये के होंगे.

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर छह से 16 अक्तूबर तक टूर्नामेंट के आठ मैचों का आयोजन किया जाएगा जिसमें भारत के तीनों ग्रुप मैच भी शामिल हैं. भारत में फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबाल 6 से 28 अक्टूबर तक चलेगा. इसके मैच भारत के छह शहरों- नवी मुंबई, दिल्ली, गोवा, कोलकाता, कोच्चि, गुवाहाटी में खेले जाएंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi