S M L

इंग्लैंड के फुटबॉलर वेन रूनी शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार

हाल ही में रूनी ने लिया है इंटरनेशनल करियर से संन्यास, इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी हैं रूनी

FP Staff Updated On: Sep 01, 2017 08:37 PM IST

0
इंग्लैंड के फुटबॉलर वेन रूनी शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार

इंग्लैंड के पूर्व स्टार फुटबॉलर वेन रूनी को पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने के अरोपों में अरेस्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूनी को उत्तरपश्चिम इंग्लैंड में चेशर स्थित उनके घर के पास पुलिस द्वारा गुरुवार रात रोका गया था.

इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले 31 वर्षीय वेन रूनी ने पिछले हफ्ते इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास ले लिया था. रूनी ने इंग्लैंड के लिए 119 मैचों में 53 गोल दागे थे. हाल ही में उन्होंने मैनेचेस्टर यूनाइटेड में अपने सफल करियर के बाद अपने पूर्व क्लब एवर्टन को जॉइन किया है.

रूनी ने प्रीमियर लीग 2017/18 के सीजन में एवर्टन के लिए पिछले दोनों मैचों में गोल दागे. इनमें स्टोक सिटी पर पिछले मिली 1-0 की जीत और मैनेचेस्टर सिटी के साथ 1-1 का ड्रॉ शामिल है. पिछले दिनों  दुनिया के बेहतरीन फुटबॉलर वेन रूनी ने अपने करियर में एक अहम पड़ाव को छुआ. उन्होंने प्रीमियर लीग में अपने करियर का 200वां गोल किया और एवरटोन को मैनचेस्टर सिटी पर 1-0 से जीत दिलाई.

31 वर्ष का ये फॉरवर्ड फुटबॉलर इस जुलाई में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़कर एवरटोन टीम में वापसी की थी. मैनचेस्टर के खिलाफ हुए मैच में रूनी ने मैच के 35वें मिनट में ही गोल कर दिया था. रूनी अब प्रीमियर लीग में वर्ष 1992 के बाद 200 गोल के आंकड़े को छूने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले एलन शेरर ने प्रीमियर लीग में ब्लैकबर्न रोवर्स और न्यूकैस्टल यूनाइटेड के लिए खेलते हुए 260 गोल किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi