S M L

अपने टैटू को लेकर भारत में छाए आर्सेनल के स्टार फुटबॉलर थियो वाल्कोट

आर्सेनल के खिलाड़ी थियो वालकट अपने शरीर पर 'ऊं नम: शिवाय' का टैटू गुदवाया है

FP Staff Updated On: Aug 10, 2017 02:46 PM IST

0
अपने टैटू को लेकर भारत में छाए आर्सेनल के स्टार फुटबॉलर थियो वाल्कोट

आपने अक्सर कई खिलाड़ियों को टैटू बनवाते देखा होगा, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर एक खास टैटू की चर्चा है. इंग्लिश प्रीमियर लीग को शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है और ऐसे में आर्सेनल के स्टार फुटबॉलर थियो वाल्कोट ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैन्स बेकाबू हो गए हैं फुटबॉल क्लब आर्सेनल के खिलाड़ी थियो वालकट अपने शरीर पर 'ऊं नम: शिवाय' का टैटू गुदवाया है, जो कि इस समय ट्रेंड कर रहा है.

खबरों के अनुसार उन्होंने हिंदू देवता भगवान शंकर के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए अपनी पीठ पर ओम नमः शिवाय मंत्र का टैटू गुदवाया है. आर्सेनल की टीम इंग्लिश प्रीमीयर का खिताब जीत पाती है या नहीं यह अलग बात है लेकिन थियो ने अपने टैटू के चलते लाखों भारतीय फुटबॉल फैन्स की दिल जरूर जीत लिया है.

इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है 'अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको.'

इस पर भारतीय फैंस बहुत खुश नजर आए

आपको बता दें कि वालकट ने अपना आखिरी मैच चेल्सी के खिलाफ खेला था.. उनके अलावा भी क्रिस्टीयानो रोनाल्डो, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपने टैटू के लिए मशहूर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi