S M L

पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा करने वालों को क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का जवाब

कैफ ने ट्वीट करके हिंसा को बताया शर्मनाक

FP Staff Updated On: Jul 07, 2017 05:59 PM IST

0
पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा करने वालों को क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का जवाब

पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा फैलाने वालों को क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने आड़े हाथों लिया है. कैफ ने इस हिंसा के खिलाफ ट्वीट करते हुए इस हिंसा को शर्मनाक बताया  है.

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए कहा है किसी के फेसबुक पोस्ट से पैगंबर मोहम्मद साहब बहुत महान है. उन्होंने लिखा है कि कैफ ने पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा को शर्मनाक बताते हुए सोशल मीडिया पर खुलकर लिखा है कि 'पैगंबर मोहम्मद साहब इतने महान है कि उनके अपमान में किए गए फेसबुक पोस्ट के खिलाफ बचाव के लिए किसी की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि करोड़ों का नुकसान पहुंचाना और हिंसा फैलाकर संपत्ति को नष्ट करना मोहम्मद साहब के बताए आदर्शों के खिलाफ है.

कैफ के इस पोस्ट के बाद लोगों ने जबरदस्त ढंग से उनकी ट्वीट का समर्थन किया है. पोस्ट को सोशल मीडिया पर लगातार रिट्वीट किया जा रहा है. साथ ही कैफ के इस ट्वीट की काफी तारीफ हो रही है. कैफ के फोलोवर्स ने कहा कि काश आप जैसी सोच हर इंसान की होती. वहीं कुछ लोगों की चिंता हो रही है कि कहीं कैफ के खिलाफ फतवा जारी ना हो जाए.

दरअसल पिछले दिनों एक नाबालिग लड़के द्वारा फेसबुक पर पैगंबर मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद दो धर्मों के बीच फैली हिंसा ने उग्र रूप लेते हुए करोड़ों का नुकसान कर डाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi