S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: सेमीफाइनल से पहले युवराज सिंह बने जादूगर

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह मस्ती के मूड में दिखे

FP Staff | Published On: Jun 14, 2017 12:30 PM IST | Updated On: Jun 14, 2017 12:41 PM IST

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: सेमीफाइनल से पहले युवराज सिंह बने जादूगर

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल की जंग लड़ेगी. इससे पहले टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे मजाकिया मूड में जादू करते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, युवराज सिंह वीडियो में एक ऑटोमेटिक दरवाजे के सामने खड़े हैं, और कुछ इस तरह एक्ट कर रहे हैं जैसे कि वह ही बिना छुए दरवाजा खोल रहे हैं.

When u think u have super powers ! video courtesy @virat.kohli

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

टीम इंडिया 15 जून को होने वाले सेमीफाइनल की तैयारी कर रही है. इससे पहले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के समीफाइनल में पहुंचने का जश्न मुंबई के खिलाड़ियों के साथ मनाया. रविवार 'करो या मरो' के मुकाबले में अफ्रीका पर शानदार जीत के बाद रोहित ने मुंबइया क्रिकेटर्स को खाने पर बुलाया. इस दौरान डिनर पर श्रेयस अय्यर और अभिषेक नायर के अलावा उनके अन्य साथी दिखे. रोहित ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है और उसका कैप्शन दिया है- मुंबइकर लंदन नें एकजुट हुए.

उधर, लंदन में भारतीय उच्चायोग ने टीम इंडिया के स्वागत के लिए समारोह का आयोजन किया. इस मौके पर कप्तान विराट कोहली के अलावा महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी शामिल हुए. मुख्य कोच अनिल कुंबले भी समारोह में मौजूद रहे. अब भारतीय टीम फाइनल में पहुंचने के लिए 15 जून को बांग्लादेश से भिड़ेगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi