S M L

युवराज ने जहीर से पूछा- इतने ट्वीट क्यों कर रहे हो... जानिए जहीर का जवाब

युवराज और जहीर की ट्विटर पर हुई हंसी-ठिठोली

FP Staff Updated On: Jun 13, 2017 08:22 PM IST

0
युवराज ने जहीर से पूछा- इतने ट्वीट क्यों कर रहे हो... जानिए जहीर का जवाब

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का लीग मुकाबला चल रहा था. उस वक्त तमाम लोग ट्वीट कर रहे थे. उसमें एक नाम था जहीर खान का. पूर्व भारतीय क्रिकेट जहीर पाकिस्तान की तीन विकेट से जीत के दौरान लगातार ट्वीट कर रहे थे. इस बीच उनके साथी खिलाड़ी युवराज सिंह ने इस पर हल्के-फुल्के अंदाज में टांग खींचने के लिए कुछ ट्वीट किया. जहीर ने का जवाब ऐसा था, जिसने युवराज को खामोश कर दिया.

दो साथियों के बीच ट्विट पर इस हंसी मजाक का सोशल मीडिया पर लोगों ने मजा लिया. पाकिस्तान को 15 ओवर में जीत के लिए 62 रन बनाने थे. तीन विकेट हाथ में थे. उस वक्त जहीर ने ट्वीट किया, ’90 गेंद में 62 रन बनाने हैं. तीन विकेट बाकी है. बेहद रोचक मुकाबला. देखते हैं मैच कैसे खत्म होगा.’

 

इस पर युवराज सिंह ने जवाब दिया. जवाब क्या दिया, सवाल पूछा – ओये, तू बड़े ट्वीट कर रहा है आज कल, की गल? इस मजाक का जहीर ने अपने अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, मैं तुम्हारी तरह ट्वीट कर रहा हूं. लेकिन तुम मेरी तरह फील्डिंग क्यों कर रहे हो? हाहाहा.

 

 

पाकिस्तान के निचले क्रम ने शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर की साझेदारी ने पाकिस्तान को अंतिम चार में पहुंचा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi