S M L

भारत से करारी हार के बाद बोले श्रीलंकाई कप्तान चंडीमल, मेरे करियर की सबसे खराब सीरीज

चंडीमल ने कहा, टीम और मेरे लिए ये काफी कठिन है. कप्तान के तौर पर मैं पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेना चाहूंगा.

FP Staff Updated On: Aug 15, 2017 02:23 PM IST

0
भारत से करारी हार के बाद बोले श्रीलंकाई कप्तान चंडीमल, मेरे करियर की सबसे खराब सीरीज

भारतीय टीम के हाथों करारी हार झेलने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल काफी निराश नजर आए और उन्होंने इसे सीरीज को अब तक की अपने करियर की सबसे खराब सीरीज करार दिया.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली 0-3 की करारी शिकस्त के बाद चंडीमल ने कहा कि ये उनके करियर की सबसे ‘खराब’ टेस्ट सीरीज रही जिसके लिए उनकी टीम के पास कोई बहाना नहीं है. चंडीमल ने कहा, ‘ये मेरे करियर की सबसे कठिन सीरीज रही, इसमें कोई शक नहीं है.

चंडीमल ने आगे कहा, ‘इसका कारण ये है कि हम मैचों को पांच दिन तक नहीं ले जा सके. हम चार दिन या तीन दिन में ही हार गए. ये सबसे खराब सीरीज रही. टीम और मेरे लिए ये काफी कठिन है. इसका श्रेय भारत को जाता है.’

चंडीमल ने कहा कि वो अपनी टीम के इस तरह घुटने टेकने की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं लेकिन उन्हें उम्मीद है कि टीम भविष्य में अच्छा करने का प्रयास करेगी.

चंडीमल ने कहा, ‘भारतीय टीम ने सीरीज में शानदार खेल दिखाया. मैं निराश हूं, क्योंकि अगर हम मैच को पांचवें दिन तक ले गए होते तो हम कुछ सीख सकते थे लेकिन ढाई दिन के अंदर हारकर आप कोई बहाना नहीं बना सकते.

कप्तान के तौर पर मैं पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेना चाहूंगा. प्रशंसकों ने हमेशा हमारा समर्थन किया. उन्होंने हमारा साथ किया. आज हमने देखा कि हारने के बावजूद उन्होंने हमारे लिए तालियां बजाई. टीम को अब इसकी ही जरूरत है.'

चंडीमल ने कहा, 'हम खिलाड़ियों का मनोबल नहीं गिरने दे सकते. हमें भले ही परिणाम नहीं मिले, लेकिन हमें पूरा भरोसा है कि हम आने वाले मैचों में अच्छा करेंगे.’

आपको बता दें भारत ने श्रीलंका को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हरा दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पहली बार विदेश में किसी टीम का सूपड़ा साफ करने में कामयाबी पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi