S M L

पाकिस्तान जाने वाली वर्ल्ड इलेवन के कप्तान होंगे फाफ डु प्लेसी

ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी जॉर्ज बैली, बेन कटिंग और टिम पेन भी पाकिस्तान जाएंगे.

FP Staff Updated On: Aug 24, 2017 05:39 PM IST

0
पाकिस्तान जाने वाली वर्ल्ड इलेवन के कप्तान होंगे फाफ डु प्लेसी

अगले महीने पाकिस्तान का दौरा करने वाली वर्ल्ड इलेवन टीम की अगुआई दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसी करेंगे. इस बात की पुष्टि हो चुकी है. क्रिकेट डॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार हाशिम अमला भी इस टीम में शामिल है.

अगले महीने पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड इलेवन टीम तीन टी20 मैच खेलेगी। अधिकारियों ने बताया कि पीसीबी और आईसीसी मौजूदा समय में वर्ल्ड इलेवन के खिलाड़ियों के वित्तीय और बीमा संबंधित मामलों की प्रक्रिया को ध्यान में रख रहे हैं.

वर्ल्ड इलेवन की टीम लाहौर में 12, 13 और 15 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैच खेलेगी

इस टीम में तीन और साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है. डेविड मिलर, र्मोने मोर्कल और इमरान ताहिर भी इस टीम का हिस्सा होंगे. वहीं ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी जॉर्ज बैली, बेन कटिंग और टिम पेन भी पाकिस्तान जाएंगे.

पाकिस्तान जाने वाली इस टीम में श्रीलंका के तिसारा परेरा, वेस्टइंडीज के सैमुअल्स बद्री और डरेन सैमी, बांग्लादेश के तमीम इकबाल और इंग्लैंड के पॉल कोलिंगवुड शामिल है. न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर ग्रांट इलियट भी इस टीम का हिस्सा है.

पूरी टीम- ,फाफ डु प्लेसी, हाशिम अमला, डेविड मिलर, र्मोने मोर्कल, सैमुअल्स बद्री, जॉर्ज बैली, बेन कटिंग, ग्रांट इलियट, तमीम इकबाल, टिम पेन, तिसारा परेरा, डेरेन सैमी, इमरान ताहिर और पॉल कोलिंगवुड

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi