S M L

बिग बी के आमंत्रण पर, कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

हैदराबाद की संस्था के लिए बनी खेल का हिस्सा, जीते 6 लाख 40 हजार रूपए

FP Staff Updated On: Aug 13, 2017 05:16 PM IST

0
बिग बी के आमंत्रण पर, कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

अपने शानदार खेल से देश-विदेश के लोगों का दिल जीतने वाली महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी अब सबसे बड़े रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के जरिए एक बार फिर लोगों के दिलों पर छाने वाली है.

इस टीम की कप्तान मिताली राज छह अन्य खिलाड़ियों के साथ सामाजिक सरोकार के लिए केबीसी का हिस्सा बनीं. सातों खिलाड़ियों ने केबीसी के सेलिब्रिटी एपिसोड में भाग लिया और गेम खेलकर छह लाख 40 हजार रुपये जीते. यह जीती हुई राशि हैदराबाद की सामाजिक संस्था प्रयास को दी जाएगी.

महिलाओं के अत्याचार के खिलाफ काम करने वाली इस संस्था की ब्रांड एम्बेसेडर मिताली हैं. इस संस्था को आर्थिक रूप से और मजबूत करने का फैसला जब मिताली ने लिया तो उनके साथ टीम की छह अन्य खिलाड़ी भी सहयोग करने के लिए आगे आईं. केबीसी की ओर से महिला टीम के खिलाड़ियों को सेलिब्रिटी एपिसोड में खेलने के लिए बुलाया गया.

मिताली राज और टीम को केबीसी की शूटिंग के दूसरे दिन ही आमंत्रित किया गया. महिला क्रिकेट टीम के सात खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया जिनमें इसमें मिताली के साथ हरमनप्रीत कौर, वेदा कृष्णामूर्ति, स्मृति मंधाना, पूनम राउत, झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा शामिल हुईं.

बिग बी ने सबसे पहले महिला टीम की तारीफ करते हुए सातों खिलाड़ियों का परिचय दिया. इसके बाद दो–दो की टीम में सातों खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला. आखिरी खिलाड़ी के साथ मिताली ने दोबारा खेला. केबीसी का यह सेलिब्रिटी एपिसोड अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi