विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तंत्र-मंत्र ने दिलाई पाकिस्तान पर श्रीलंका को जीत!

लंकाई कप्तान चंडीमल का बयान, पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले लिया था तांत्रिक का आशीर्वाद

FP Staff Updated On: Nov 01, 2017 08:34 AM IST

0
तंत्र-मंत्र ने दिलाई पाकिस्तान पर श्रीलंका को जीत!

क्रिकेट का खेल बदलते के वक्त के साथ आधुनिक होता गया है. इसे चलाने वाले प्रशासक यानी आईसीसी या फिर तमाम देशों के क्रिकेट बोर्ड हर नई तकनीक को सही वक्त पर क्रिकेटरों से रूबरू करते रहते हैं. ऐसे में अगर कोई यह कहे कि उसने तंत्र-मंत्र के जरिए कोई सीरीज जीती है तो उसे आप क्या कहेंगे?

जी हां.. यह कहना है श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल का.. श्रीलंका की  टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल ने कहा कि उनकी टीम ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई  दो टेस्ट मैचों की सीरीज को जादू-टोने की मदद से जीता. उन्होंने कहा कि हाल ही में यूएई में खेली गयी दो मैचों की सीरीज से पहले उन्होंने एक तांत्रिक से आशीर्वाद लिया था जिसके चलते यह जीत संभव हुई हैं.

अपने बयान में श्रीलंका के कप्तान ने कहा है 'मैं किसी से भी आशीर्वाद लेने के लिये हमेशा तैयार रहता हूं, चाहे वो तांत्रिक हो या पादरी, आप प्रतिभावान हो सकते हैं लेकिन बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ सकते'.

इससे पहले हमने सुना था क्रिकेट में जीत के लिए खिलाड़ी अंधविश्वास का प्रयोग हैं लेकिन किसी मैच में जीत को लिए जादू टोने को जिम्मेदार ठहराने का यह शायद पहला मामला होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi