S M L

भारत का वेस्टइंडीज दौरा: वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान

वेस्टइंडीज ने शुरुआती 2 वनडे के लिए टीम का ऐलान किया

FP Staff | Published On: Jun 19, 2017 03:29 PM IST | Updated On: Jun 19, 2017 03:29 PM IST

भारत का वेस्टइंडीज दौरा: वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान

23 जून से शुरू होने वाली भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. भारत के साथ वेस्टइंडीज को पांच वनडे और एक टी-20 मैच का खेलना है. वेस्टइंडीज की जो टीम अफगानिस्तान के खिलाफ खेली थी लगभग वही टीम को बरकरार रखा गया है.इस बार भी टीम में गेल और पोलार्ड जैसे स्टार खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है. यहां तक की सुनील नारायन भी इस टीम में शामिल नहीं है.

इस टीम की कमान जेसन होल्डर के हाथ में रहेगी. वेस्टइंडीज ने अभी सिर्फ दो मैचों के लिए टीम का एलान किया है. तेज गेंदबाज गेब्रियल चोटिल होने की वजह से शुरुआती दो मैचों के लिए टीम में नहीं रखा गया है.

इस दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है. इस टीम में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है.

वेस्टइंडीज की टीम- जेसन होल्डर (कप्तान) , देवेंद्र बिशू, जोनाथन कार्टर, रॉस्टन चेस, मिगुएल कमिंस, शाई होप (विकेटकीपर), अल्ज़ारी जोसेफ, इविन लुइस , जेसन मोहम्मद ,एशले नर्स, कायरन पॉवेल, रोवमेन पॉवेल, केसरिक विलियम्स

भारत की टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi