S M L

अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज तीसरा वनडे: बारिश में धुला तीसरा वनडे

सीरीज 1-1 से ड्रॉ, पहला अफगानिस्तान तो दूसरा वनडे वेस्टइंडीज जीता

Bhasha | Published On: Jun 15, 2017 01:48 PM IST | Updated On: Jun 15, 2017 01:49 PM IST

अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज तीसरा वनडे: बारिश में धुला तीसरा वनडे

अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया. भारी बारिश के कारण तीसरा और आखिरी वनडे में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.

इससे पहले वेस्टइंडीज ने दूसरे एकदिवसीय मैच में अफगानिस्तान को चार विकेट से हरा दिया था. हालांकि इस मैच को जीतने में उसे अच्छा खासा संघर्ष करना पड़ा था. इस जीत के साथ उसने तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली थी.

विंडीज के गेंदबाजों ने पहले अफगानिस्तान को 37.3 ओवरों में 135 रनों पर ही ढेर कर दिया था. इस आसान से लक्ष्य को हासिल करने में उसे 39.2 ओवर खेलने पड़े साथ ही छह विकेट खोने के बाद वह जीत हासिल कर सकी.

अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज 1-1 से ड्रॉ रहने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान असगर स्टानिकजइ ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम को शीर्ष टीमों के खिलाफ खेलने के और मौके मिलेंगे.

कप्तान स्टानिकजइ ने कहा, ‘हम इससे अच्छा खेल सकते थे लेकिन हमने दिखा दिया कि हमें बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने के और मौके मिलने चाहिए.’ वेस्टइंडीज फिलहाल आईसीसी वनडे रैंकिंग में नौवें स्थान पर है. 30 सितंबर की कट ऑफ तारीख तक शीर्ष आठ में नहीं आने पर उसे इंग्लैंड में होने वाले 2019 विश्व कप के लिए क्वालीफाइंग दौर से गुजरना होगा.

इससे पहले टी20 सीरीज में अफगानिस्तान को 3-0 से पराजय झेलनी पड़ी थी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi