S M L

सहवाग ने क्यों कहा, कुत्ता पालो, बिल्ली पालो लेकिन गलतफहमी मत पालो

जाधव मामले में मोहम्मद कैफ ने भी पाक पर कसा तंज

FP Staff | Published On: May 19, 2017 09:57 AM IST | Updated On: May 19, 2017 09:57 AM IST

सहवाग ने क्यों कहा, कुत्ता पालो, बिल्ली पालो लेकिन गलतफहमी मत पालो

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ट्वीट पर अपने ट्वीट्स के लिए जमकर सुर्खियां बटोरते हैं. साथ ही वो सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखने से परहेज नहीं करते. हाल ही में कुलभूषण जाधव के मामले पर भी सहवाग ने ट्वीट किया है और पाकिस्तान पर तंज कसा है. सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा, ”सपने में भारत को विश्व कप में हराना. कुत्ता पालो, बिल्ली पाली, गलत फहमी मत पालो. इसके बाद सहवाग ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ”सत्यमेव जयते”.

भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने फांसी की सजा सुनाई थी. जिसपर भारत ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी. हालांकि पाकिस्तान के अड़ियल रवैये के बाद भारत ने मामले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट के सामने रखा. अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ने पाकिस्तान को झटका देते हुए कुलभूषण की फांसी पर रोक लगा दी है. जिसको भारत की जीत के तौर पर देखा जा रहा है.

इसी को लेकर सहवाग ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान पर तंज कसा है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब सहवाग ने सोशल मीडिया में अपनी बात रखी है, इससे पहले भी सहवाग समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात दुनिया के सामने रखते रहे हैं.

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत में फांसी की सजा सुनाए जाने के मामले में मोहम्मद कैफ ने भी खुशी जाहिर की. हालांकि इसके लिए उन्होंने जो ट्वीट किया उसपर उन्हें ही ट्रोल करने की कोशिश हुई.

दरअसल जैसे ही जाधव मामले पर अंतरराष्ट्रीय कोर्ट का फैसला आया, मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करके भारत को बधाई दी. साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय न्यायालय को धन्यवाद देते हुए कहा कि न्याय प्रबल है

मोहम्मद कैफ का यह ट्वीट पाकिस्तान के एक व्यक्ति को रास नहीं आया और उसने कैफ को ट्वीट करके कहा कि मोहम्मद कैफ तुम अपने नाम से मोहम्मद हटा दो.

कैफ ने आमिर अकरम नाम के इस शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि वाह! अगर मैं भारत की जीत का समर्थन करता हूं, तो मुझे मोहम्मद को निकालना चाहिए. मुझे अपने नाम पर गर्व है. आमिर का अर्थ है 'जीवन से भरा हुआ', जिसकी आपको जरूरत है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi