S M L

मुश्किल वक्त से गुजर रही श्रीलंका टीम की मदद करने को तैयार है विराट कोहली!

दांबुला में पहले वनडे में करारी हार के बाद श्रीलंकाई टीम को दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ा था

FP Staff Updated On: Aug 24, 2017 12:02 PM IST

0
मुश्किल वक्त से गुजर रही श्रीलंका टीम की मदद करने को तैयार है विराट कोहली!

भारतीय कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के बदलाव के दौर संबंधी मसलों पर उनके कोच निक पोथास के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह ऐसा वर्तमान वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद ही करेंगे.

कोहली से पोथास की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अभी उनकी टीम बदलाव के दौर की जिन समस्याओं से जूझ रही है, उस पर वे भारतीय टीम प्रबंधन से बात करेंगे.

इस पर कोहली ने कहा, ‘हमारी अभी तक किसी तरह की बातचीत नहीं हुई है. ऐसी चीजें सीरीज समाप्त होने के बाद ही हो सकती हैं. अगर वे पहल करते हैं तो ऐसा छह सितंबर के बाद ही हो पाएगा.’

दांबुला में पहले वनडे में करारी हार के बाद श्रीलंकाई टीम को दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ा था. कोहली ने कहा, ‘देखिए किसी भी टीम के लिये परिवर्तन के दौर से गुजरना मुश्किल भरा होता है. जब हम देश के लिए खेल रहे होते हैं तो टीम के रूप में हमें अधिक जिम्मेदारी लेनी होती है. हमें केवल अपनी मानसिकता बदलनी होती है.

कप्तान कोहली ने मैदान पर जीतने के जज्बे के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, इससे फर्क नहीं पड़ता कि हम 60 मैच खेलने वाली टीम से मुकाबला कर रहे हैं. अगर हम मानसिक तौर पर तैयार हैं तो हम जीत सकते हैं. उन्होंने कहा, हमने फैसला किया है कि हम उस तरह से खेलेंगे, जहां हमारे लिए अनुभव ज्यादा मायने न रखता हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi