S M L

अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कोहली, बुमराह को बताया सर्वश्रेष्ठ बॉलर

कोहली ने कहा, वनडे और टी20 में वो हमारे सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक है

FP Staff Updated On: Aug 28, 2017 10:27 AM IST

0
अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कोहली, बुमराह को बताया सर्वश्रेष्ठ बॉलर

श्रीलंका को तीसरे वनडे में हराने और सीरीज जीतने के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. कोहली ने मैच के बाद कहा, 'छोटा लक्ष्य हमेशा ही चुनौतीपूर्ण होता है.

दूसरे वनडे में भी देखा गया था कि हमारी टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ा गई थी और तीसरे में भी हमारे विकेट गिरे. हालांकि दूसरे बल्लेबाजों ने मौके का पूरा फायदा उठाया. रोहित ने शानदार शतक लगाया तो महेंद्र सिंह धोनी ने भी बेहतरीन पारी खेली. पिच में गेंदबाजों के लिए थोड़ी मदद थी और इसलिए बल्लेबाज आउट होते चले गए.

कोहली ने बुमराह की भी तारीफ की और कहा, 'बुमराह ने सीरीज में अब तक 3 मैचों में कुल 11 विकेट ले लिए हैं. वो शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. पिछले मैच में वो 5 विकेट लेने के मौके से चूक गए थे लेकिन इस बार वो ऐसा करने से चूके नहीं.

वनडे और टी20 में वो हमारे सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक है.' आपको बता दें कि तीसरे वनडे में बुमराह ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की और उन्होंने पहली बार 5 विकेट अपने नाम किए. बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत भारत ने श्रीलंका को सिर्फ 217 रनों पर ही रोक दिया था.

तीसरे वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया. भारतीय टीम ने 44 ओवर में 4 विकेट खोकर 210 बना लिए थे लेकिन इसके बाद मैदान पर मौजूद दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया और जमकर बोतलें स्टेडियम में फेंकी.

इसके बाद मैच को रोक दिया गया और मैच लगभग आधे घंटे के बाद शुरू हो सका. आखिर में भारत ने मुकाबले को 46.1 ओवर में 6 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही भारत 5 मैचों की वनडे सीरीज में अब 3-0 से आगे हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi