S M L

तो क्या मिताली राज को भी नहीं पहचानते विराट कोहली?

फेसबुक पोस्ट में गलत फोटो लगाकर फैंस के निशाने पर आए कोहली

FP Staff | Published On: Jul 13, 2017 01:55 PM IST | Updated On: Jul 13, 2017 01:55 PM IST

0
तो क्या मिताली राज को भी नहीं पहचानते विराट कोहली?

बुधवार को महिला विश्कप में ऑस्ट्रेलिया से भले ही  भारतीय टीम हार गई हो लेकिन भारतीय कप्तान  टीम हार गई लेकिन मिताली के रिकॉर्ड ने भारतीय को काफी खुशी दी. भारतीय कप्तान ने इस मैच में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. उन्होंने  इंग्लैंड की शार्लेट एडवर्ड ( 5992 रन) को पीछे छोड़ दिया. इसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया.

भारतीय कप्तान ने भी मिताली को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी. फेसबुक पर उन्होंने पोस्ट डालकर उन्हें बधाई दी.

यह भी पढ़े- विराट कोहली ने कहा, क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने प्यार के साथ वक्त गुजार रहा हूं

इस पोस्ट में उन्होंने गलती कर दी और यह गलती फैंस की नजरों से नहीं बच पाई. दरासल पोस्ट में जो तस्वीर विराट कोहली ने लिखा 'भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास पल, महिलाओं के वनडे इतिहास में मिताली राज सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं. वह चैंपियन हैं.' लेकिन इस पोस्ट में जो तस्वीर उन्होंने लगाई उसमें मिताली नहीं बल्कि पूनम राउत थी.

6

लोगों ने यह कहकर घेरना शुरू कर दिया कि क्या वह भारतीय कप्तान को भी नहीं पहचानते. कुछ लोगों ने कहा 'कप्तान साहब तस्वीर में मिताली नहीं, बल्कि पूनम राउत हैं.' कुछ ने लिखा,' आपको शर्म आनी चाहिए. आप महिला टीम की कप्तान को नहीं पहचानते.'

इसके बाद आखिरकार विराट कोहली ने पोस्ट डिलीट कर दी. शायद कोहली से यह गलती से हुआ हो, लेकिन सच तो यही है कि आज भी महिला खिलाड़ियों को वह मुकाम, पहचान नहीं मिल पाई है जिसकी वह हकदार हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi