विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिया जीत का मंत्र

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के औपचारिक ट्विटर हैंडल ने विराट कोहली यह वीडियो ट्वीट किया है

FP Staff Updated On: Oct 16, 2017 10:03 AM IST

0
विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिया जीत का मंत्र

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान की टीम को आईसीसी इंटर कॉन्टीनेंटल कप के लिए शुभकामनाएं दी है. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के औपचारिक ट्विटर हैंडल ने विराट कोहली यह वीडियो ट्वीट किया है.

विराटकोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की खुलकर तारीफ की है. कोहली तकलीफों के बावजूद अफगान खिलाड़ियों की लगन को सलाम किया है. अफगान क्रिकेट बोर्ड द्वारा पोस्ट किए गए विडियो में कोहली ने टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम के बाहर आत्मघाती हमले के बावजूद टी20 टूर्नामेंट के सफलतापूर्वक आयोजन पर बोर्ड को बधाई दी है.

कोहली ने कहा है, ‘मैं आपको टी20 टूर्नमेंट के लिए बधाई देना चाहता हूं. क्रिकेट के अब तक आपके सफर और भविष्य के लिए मेरी ओर से आपको ढेरों शुभकामनाएं. आप लोगों को देखना हमेशा अच्छा लगता है. मैं आपके प्रदर्शन को फॉलो कर रहा हूं.’

इसके बाद उन्होंने कहा, मैं आपका पेशन देख सकता हूँ, खासकर खिलाड़ियों ने जैसा खेला, वैसा ही लोगों ने घर में मैच देखकर अपना पेशन साझा भी किया है. हमेशा खुद से इमानदार रहना और सफलता आपके पास आएगी. आप जो भी करो, पेशन से करना और लक्ष्य तक पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत करना.

अफगानिस्तान की टीम आईसीसी इंटर कॉन्टीनेंटल कप के लिए हॉन्गकॉन्ग जाएगी. मिशन रोड ग्राउंड पर यह टूर्नामेंट 20 से 23 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi