विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वेकेंटेश प्रसाद ने नहीं किया भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन

वेकेंटेश प्रसाद ने कहा, मैंने हेड कोच पद के लिए अप्लाई नहीं किया

FP Staff Updated On: Jun 29, 2017 02:37 PM IST

0
वेकेंटेश प्रसाद ने नहीं किया भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन

खबर थी कि पूर्व खिलाड़ी वेकेंटेश प्रसाद ने भी कोच पद के लिए अप्लाई किया है लेकिन कुछ ही घंटों बाद प्रसाद ने साफ कर दिया है कि उन्होंने हेड कोच के पद के लिए आवेदन नहीं किया है. हां. इतना जरूर है कि वह भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच बनने के इच्छुक है.

वेकेंटेश प्रसाद ने क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज से बातचीत में बताया कि उन्होंने हेड कोच के लिए अप्लाई नहीं किया मैं भारतीय क्रिकेट की सेवा करना चाहते हूं. मैं भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच बनने को तैयार हूं. इसके साथ ही मैं रवि शास्त्री या सहवाग जो भी कोच बने उनकें साथ काम करने को तैयार हूं.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर छापी थी कि  पूर्व खिलाड़ी वेकेंटेश प्रसाद ने भी कोच पद के लिए अप्लाई कर दिया है. वेकेंटेश प्रसाद अभी जूनियर इंडिया टीम के चीफ सेलेक्टर हैं. हाल ही में पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने भी कोच पद के लिए अप्लाई किया है.

वेकेंटेश प्रसाद ने भारतीय टीम के लिए 33 टेस्ट और 162 वनडे मैच खेले हैं. अब कोच पद की रेस में वेकेंटेश प्रसाद, रवि शास्त्री, लालचंद राजपूत, डोडा नरेश जैसे अन्य बड़े नाम रेस में हैं. हालांकि अभी भी रवि शास्त्री का दावा काफी मजबूत लग रहा है. खबर है कि विराट कोहली भी रवि शास्त्री को ही कोच बनाने के पक्ष में हैं.

अब सहवाग का क्या होगा?

शास्त्री ने पहले कोच पद के लिए आवेदन करने का ख्याल छोड़ दिया था. इसके मद्देनजर कप्तान कोहली ने वीरेंदर सहवाग को अपनी अर्जी भेजने के लिए कहा.

सहवाग इसको लेकर काफी एक्साइडेट थे. लेकिन अब कहा जा रहा है कि कोहली शास्त्री के पीछे पूरी मजबूती के साथ खड़े हैं. ऐसे में सहवाग रेस हार जाने की स्थिति में कैसे रिएक्ट करते हैं, यह देखना रोचक होगा.

इसमें कोई दोराय नहीं कि कोच वही होगा जो कोहली चाहेंगे और कोहली को क्या चाहिए, कुंबले को बाहर किए जाने के बाद इसका अंदाजा सभी को है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi