S M L

उमर अकमल का पीसीबी से निवेदन, आर्थर मामले पर जांच के लिए समिति बने

अगर समिति उन्हें इस मामले में दोषी साबित कर देती है, तो वह कोच से माफी मांग लेंगे.

FP Staff Updated On: Aug 24, 2017 03:28 PM IST

0
उमर अकमल का पीसीबी से निवेदन, आर्थर मामले पर जांच के लिए समिति बने

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज उमर अकमल ने मुख्य कोच मिकी आर्थर के साथ दुर्व्यवहार के मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से भेजे गए नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए मामले की जांच के लिए प्रतिष्ठित वरिष्ठ खिलाड़ियों और सरकारी अधिकारियों की एक समिति गठित किए जाने की मांग की है.

बोर्ड को भेजे एक पत्र में अकमल ने उन सभी आरोपों को दोहराया है, जो उन्होंने पिछले सप्ताह कोच आर्थर पर लगाए थे. पत्र में खिलाड़ी ने कहा कि अगर समिति उन्हें इस मामले में दोषी साबित कर देती है, तो वह कोच से माफी मांग लेंगे.

इसके साथ ही अकमल ने अपने पत्र में यह मांग भी की है कि अगर इस मामले का फैसला उनके पक्ष में होता है, तो कोच आर्थर को उनसे माफी मांगनी होगी. उन्होंने बोर्ड पर अपना पूरा भरोसा जताते हुए इस मामले के कुशलता से सुलझने की उम्मीद की है, क्योंकि अकमल के अनुसार, यह पाकिस्तान के गौरव और सम्मान की बात है.

अकमल को इस साल दो माह तक लगातार दो बार हुए टेस्ट में फेल होने के बाद मई में हुई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल नहीं किया गया था.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अकमल का नाम किसी विवाद में शामिल हुआ है. उन्हें अपनी कार पर फैंसी नंबर का गैरकानूनी तौर पर इस्तेमाल करने और ड्राइविंग के लिए नियमित तेजी की सीमा को तोड़ने के लिए एक पार्टी के दौरान हिरासत में ले लिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi