S M L

तो क्या सचिन तेंदुलकर ने दी है शास्त्री को कोच बनवाने की 'गारंटी'

सौरव-लक्ष्मण के साथ मिलकर सचिन ही चुनेंगे नया कोच

FP Staff | Published On: Jun 28, 2017 06:06 PM IST | Updated On: Jun 28, 2017 06:06 PM IST

0
तो क्या सचिन तेंदुलकर ने दी है शास्त्री को कोच बनवाने की 'गारंटी'

टीम इंडिया के कोच के पद के लिए रवि शास्त्री के आवेदन करने के बाद उनका चुना जाना तय लग रहा है. और अब खबर आई है कि शास्त्री को इस पद के लिए आवेदन करने के लिए किसी और नही बल्कि खुद सचिन तेंदुलकर ने कहा है. सचिन उस तीन सदस्यीय क्रिकेट एडवायजरी कमेटी के सदस्य हैं जिसके कंधो पर नया कोच चुनने की जिम्मेदारी है. इस कमेटी में सचिन के अलावा सौरव गागुंली और वीवीएस लक्ष्मण भी शामिल हैं.

दरअसल अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद शास्त्री ने साफ कर दिया था वह कोच पद के लिए लाइन में लग कर आवेदन नहीं करेंगे. या अगर दूसरे शब्दों में कहें तो शास्त्री का इशारा था कि  अगर चुने जाने की गारंटी होगी तभी वह इस पद के लिए आवेदन करेंगे. इसके बाद शास्त्री के आवेदन की पुष्टि भी हो गई. अब समाचार पत्र द टाइम्स ऑफ इंडिया ने दावा किया है कि शास्त्री ने सचिन तेंदुलकर के कहने पर ही आवेदन किया है. खबर के मुताबिक शास्त्री इन दिनों इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. और सचिन भी अपने परिवार के साथ लंदन में ही हैं. और लंदन में ही मुलाकात के दौरान सचिन ने शास्त्री को कोच पद के लिए आवेदन करने के लिए तैयार किया है.

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल भी शास्त्री ने कोच पद के लिए आवेदन किया था. लेकिन सीएसी ने अनिल कुंबले को उस पद के लिए चुन लया था. इस बीच खबर आई थी कि उस वक्त भी सचिन, शास्त्री के पक्ष में थे जबकि गांगुली ने कुंबले को सही दावेदार माना था. और इसके बाद कमेटी के तीसरे सदस्य वीवीएस लक्ष्मण ने भी कुंबले के पक्ष में अपनी मोहर लगा दी थी. कुंबले को चुने जाने के बाद मीडिया में शास्त्री और गांगुली के बीच काफी बयानबाजी भी हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi