विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

...तो अब बिजनेस क्लास में हवाई यात्रा करेगी टीम इंडिया!

इकॉनमी क्लास में क्रिकेटरों को होने वाली परेशानी के मद्देनजर बोर्ड कर सकता है फैसला

FP Staff Updated On: Nov 03, 2017 02:21 PM IST

0
...तो अब बिजनेस क्लास में हवाई यात्रा करेगी टीम इंडिया!

हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने बीसीसीआई को टीम इंडिया के हवाई सफर के लिए एक खुद का हवाई जहाज खरीदने की सलाह दी थी. कपिल देव ने यह सलाह घरेलू सीजन के दौरान बिजी शेड्यूल के चलते क्रिकेटरों को आने वाली परेशानियों के मद्देनजर दी थी.

बहरहाल बीसीसीआई ने अपना खुद का हवाई जहाज तो नहीं खरीदा लेकिन अब वह क्रिकेटरों को घरेलू उड़ानों में कुछ राहत देने का विचार कर रही है. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक अब बोर्ड इस बात पर विचार कर रहा है कि देश में टीम इंडिया के क्रिकेटरो को हमेशा बिजनेस क्लास की ही टिकिट्स मुहैया कराई जाएं.

मौजूदा वक्त में टीम इंडिया के खिलाड़ी सीरीज के दौरान एक स्थान से दूसरे स्थान पर मैच के लिए कई बार इकॉनमी क्लास में भी सफर करते हैं . जिसके चलते कई बार उन्हें फ्लाइट में ही फैंस ऑटोग्राफ के लिए घेर लेते है. इसके अलावा इकॉनमी क्लास में ‘लेग-स्पेस’ ज्यादा ना होने के चलते इशांत शर्मा जैसे ऊंचे कद के खिलाड़ियों को भी काफी परेशानी होती है. क्रिकेटरो की इन्हीं समस्याओं के मद्देनजर ही बोर्ड अब उन्हें बिजनेस क्लस की टिकिट्स मुहैया कराने पर विचार कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi