S M L

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की 'पूल पार्टी'

सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी टीम इंडिया मिशन 'क्लीन स्वीप' पर है

FP Staff Updated On: Aug 07, 2017 12:50 PM IST

0
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की 'पूल पार्टी'

विराट ब्रिगेड श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीत का जमकर जश्न मनाने में मशगूल है. दूसरा टेस्ट चौथे ही दिन समेटने के बाद टीम इंडिया ने कोलंबो में एक साथ खुशी का इजहार किया. बीसीसीआई ने इस मौके का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में विराट ब्रिगेड पूल में मस्ती करती नजर आ रही है. इस दौरान फिजियो पैट्रिक फरहर्ट भी पूल में हैं, जिन्हें खिलाड़ी उछाल रहे हैं.

सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी टीम इंडिया मिशन 'क्लीन स्वीप' पर है. 12 अगस्त से पल्लेकेल में शुरू हो रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट से पहले टीम में उत्साहित है.

पिछली बार 2015 में टीम निदेशक रवि शास्त्री के ही निर्देशन में विराट ब्रिगेड ने श्रीलंका को सीरीज में 2-1 मात दी थी और अब सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप की बारी है. 32 साल में कोई भारतीय कप्तान श्रीलंका में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में स्कोरलाइन 3-0 नहीं कर पाया है.

विराट ब्रिगेड इस दौरे पर अपनी कामयाबी का जश्न मनाने का कोई मौका नहीं गंवाया है. कप्तान विराट कोहली ने सीरीज जीत के बाद महाबली खली के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं. इससे पहले गॉल टेस्ट में मिली इस सीरीज की पहली जीत के बाद ऐसा पहली बार देखा गया था कि टीम के लगभग सभी खिलाड़ियों ने अपने-अपने अकाउंट से तस्वीरें शेयर की थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi