S M L

वीरेंद्र सहवाग ने इस शख्स को दी नई जिंदगी, ट्वीट कर जीता लाखों का दिल

वीरेंद्र सहवाग इन दिनों मैदान की बजाए ट्विटर पर खूब चौके-छक्के लगा रहे हैं.

FP Staff Updated On: May 09, 2017 07:45 AM IST

0
वीरेंद्र सहवाग ने इस शख्स को दी नई जिंदगी, ट्वीट कर जीता लाखों का दिल

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों मैदान की बजाए ट्विटर पर खूब चौके-छक्के लगा रहे हैं. लेकिन सहवाग का लेटेस्ट ट्वीट आपका दिल जीत लेगा और इसके खिलाड़ी के लिए आपके मन में रिस्पेक्ट और बढ़ जाएगी. दरअसल सहवाग के फाउंडेशन की मदद से अब एक दिव्यांग अपने पैरों पर खड़ा हो सकता है.

इस बात की जानकारी सहवाग ने ट्वीट करके दी. सहवाग ने ट्वीट में लिखा, अब संजीव (दिव्यांग) अपने पैरों पर खड़ा हो सकेंगे और अपने सपनों को पूरा कर सकेंगे. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं कहता हूं, जिन्होंने संजीव के लिए दुआ और सहायता की.

आपको बता दें कि हाल ही में सहवाग फाउंडेशन ने ट्वीट कर रूपा देवी और संजीव की फोटो शेयर करते हुए लोगों से अपनी चैरिटी संस्था सहवाग फाउंडेशन के जरिए उनकी मदद करने की अपील की थी.

इससे पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए 25 सीआरपीएफ जवानों के बच्चों का खर्च उठाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वो सुकमा हमले के सभी 25 शहीदों के बच्चों की शिक्षा से जुड़े सारे खर्च उठाएंगे. गंभीर ने अपनी गौतम गंभीर फाउंडेशन के जरिए मदद पहुंचाने की बात कही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi