S M L

दुनिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल कब ले रहे हैं संन्यास?

गेल ने कहा, मेरे ऊपर होता तो अब तक संन्यास ले चुका होता

FP Staff | Published On: Jul 09, 2017 05:06 PM IST | Updated On: Jul 09, 2017 05:09 PM IST

0
दुनिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल कब ले रहे हैं संन्यास?

दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का मानना है कि वह 2019 और साल 2021 का टी20 वर्ल्डकप खेल सकते हैं. भारत के खिलाफ इकलौते टी20 टीम में शामिल गेल ने कहा कि 'मेरा लक्ष्य अगला टी20 और 50 ओवर का विश्व खेलना है. मैं अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहा हूं. मैं चाहता हूं कि सभी अहम खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो.

गेल ने अपने संन्यास के बारे में कहा, 'अगर ये मेरे ऊपर होता तो मैं अब तक जा चुका होता लेकिन प्रशंसक लगातार मुझसे कहते रहते हैं कि आप क्रिकेट मत छोड़िए. युवा खिलाड़ी भविष्य होते हैं लेकिन अनुभव भी बहुत जरूरी होता है.' हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 की बराबरी और भारत से 3-1 से सीरीज गंवाने पर गेल ने कहा, 'टीम में कोई कमी नहीं है. भारत हमेशा ही वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा खेलता है और वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहता है. वेस्टइंडीज के मौजूदा खिलाड़ी टीम का भविष्य हैं और जब तक हम क्रिकेट छोड़ेंगे तब तक ये काफी कुछ सीख चुके होंगे. मैं आज अपने घरेलू समर्थकों के बीच खेलने को लकेर बहुत उत्साहित हूं.

दोनों के बीच सिर्फ 1 ही टी20 मैच खेला जाएगा. इससे पहले 5 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को हरा दिया था और सीरीज के 3-1 से अपने नाम कर लिया था। इस लिहाज से वेस्टइंडीज के लिए ये मैच जीतना बेहद अहम है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi